इस शो में जल्द नजर आएँगे अभिषेक तिवारी
इस शो में जल्द नजर आएँगे अभिषेक तिवारी
Share:

हाल ही में प्रतिभाशाली अभिनेता अभिषेक तिवारी एक नए शो में आ रहे हैं. जी हाँ, उनके दंगल टीवी के शो 'ये इश्क़ नही आसान इतना' के एक दिलचस्प एपिसोड के लिए लाया गया है. जी हाँ, अभिषेक ने चांद छुपा बादल में, इश्कबाज़, जीत गइ तोह पिया मोरे में मुख्य किरदार निभाए, जो आगामी एपिसोड में क्रिस्नन बरेट्टो के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ "यह एक दिलचस्प प्रेम कहानी होगी जो हॉनर किलिंग की पृष्ठभूमि पर आधारित है।"

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अभिषेक वर्तमान में एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं और अभिषेक को खूब पसंद किया जाता है. अभिषेक तिवारी अपने शो के लिए खूब पॉपुलर हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है. अभिषेक ने इसके पहले कई शोज में काम किया है और वह अपने शो के लिए खूब सराहे भी गए हैं. अभिषेक को अब तक स्टार परिवार अवार्ड कि ओर से फवौरीते नया सदस्य का अवार्ड मिल चुका है ओर उन्हें इंडियन टेली अवार्ड की ओर से बेस्ट फ्रेश न्यू फेस का अवराद भी मिल चुका है.

अभिषेक एक बहुत शानदार एक्टर हैं ओर वह बहुत स्मार्ट ओर हैंडसम भी है इस कारण ही उन्हें लगातार खूब रोल मिले ओर हर शो में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. अभिषेक को आप सभी ने जीत गयी तो पिया मोरे में भी नेगेटिव किरदार में देखा होगा.

गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी

शॉर्ट्स में बहुत सेक्सी नजर आई 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी

ब्रेकअप के बाद बोल्ड हो गई बालिका वधु की यह सीधी-सादी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -