'आगे निकलने की कोशिश की तो तुम्हें राज्यपाल बना दूंगा', योगी-मोदी की तस्वीर शेयर कर कांग्रेस का तंज
'आगे निकलने की कोशिश की तो तुम्हें राज्यपाल बना दूंगा', योगी-मोदी की तस्वीर शेयर कर कांग्रेस का तंज
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की एक नयी तस्वीर शेयर की है और इसी तस्वीर के माध्यम से उन्होंने दोनों पर तंज कसा है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर पर पीएम मोदी योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं। अभिषेक सिंघवी ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मुझसे आगे निकलने की कोशिश की तो तुम्हें राज्यपाल बना दूंगा!'

आप सभी को बता दें कि CM योगी ने आज यानी रविवार को प्रधानमंत्री के साथ अपनी दो तस्वीरों को शेयर किया था। उन्ही में से एक तस्वीर अभिषेक मनु सिंघवी ने शेयर की है। आज योगी आदित्यनाथ ने तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा था, 'हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है।' हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि ये तस्वीर कब की है। वैसे उनकी तस्वीरों पर एक ही घंटे में हजारों लोगों ने कमेंट किया है।

वहीं दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत ये तस्वीर लखनऊ की है, जहां पीएम मोदी डीजीपी/आईजी कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने गए हैं। इस तस्वीर में पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ को कुछ बताने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले हाल के दिनों में पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री योगी की खूब तारीफ की है। बीते 16 नवंबर को सुल्तानपुर में 341 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन के मौके पर पीएम ने योगी आदित्‍यनाथ को ऊर्जावान और कर्मयोगी मुख्यमंत्री बताया था।

IFFI 2021: सीएम प्रमोद सावंत का खुलासा, ये है उनकी सबसे ज्यादा पसंदीदा फिल्म

इस राज्य में होगी भारी बारिश, IMD ने दी चेतावनी

संयुक्त किसान मोर्चा की अहम बैठक आज, लेकिन राकेश टिकैत नहीं हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -