IPL 2018 : कोहली-डीविलियर्स के सामने सारे भारतीयों को पछाड़ गया 17 साल का नन्हा खिलाड़ी

कल आईपीएल में दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली और बैंगलोर की टीम आमने-सामने थी. दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया. लेकिन अंत में बाजी मारी विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम बैंगलोर ने. वहीं श्रेयस की कप्तानी वाली टीम दिल्ली डेयर डेविल्स को अपने घरेलू मैदान पर हार नसीब हुई. बैंगलोर ने दिल्ली से मिले 182 रनों के लक्ष्य का पीछा एक ओवर शेष रहते ही कर लिया. 

दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों के खेल में 181 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. एक समय दिल्ली 150 रन के आस-पास स्कोर करते हुए नजर आ रही थी. लेकिन उस वक्त हर कोई हैरान रह गया जब आईपीएल इतिहास में अपना पहला मैच खेल रहे 17 वर्षीय नन्हे खिलाड़ी अभिषेक शर्मा ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दिल्ली के स्कोर को 180 से पार पहुंचा दिया. 

अभिषेक शर्मा ने कल आईपीएल करियर का पहला मैच खेला. और इस दौरान उन्होंने 19 गेंदों में 46 रनों का योगदान दिया. वे नाबाद लौटे. इसी के साथ उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. अभिषेक ने अपने पहले टी 20 मैच में आईपीएल में 19 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों द्वारा डेब्यू करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया हैं. यह रिकॉर्ड अब तक कोई भी बहरतीय खिलाड़ी अपने नाम नहीं कर सका हैं. अभिषेक इस समय मात्र 17 वर्ष के हैं. 

IPL 2018 : इतिहास रचने से एक कदम दूर रह गए ये 5 खिलाड़ी, पूरी नहीं कर सके हैट्रिक

IPL 2018 LIVE : पुणे में हैदराबाद की धीमी शुरुआत, चाहर ने दिलाई CSK को सफलता

IPL 2018 LIVE: दूसरे ही ओवर में धोनी ने गवायां धवन का विकेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -