तसलीमा ने अभिषेक को दिखाया नीचा, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
तसलीमा ने अभिषेक को दिखाया नीचा, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
Share:

फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड फंक्शन में अभिषेक बच्चन को फिल्म दसवीं के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। आपको पता ही होगा फिल्म में उन्होंने काफी दमदार किरदार निभाया था। जी हाँ, हालाँकि अभिषेक को अवॉर्ड मिलने के बाद उनके पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुशी जाहिर की थी। अब इन सभी के बीच लेखिका तसलीमा नसरीन (Taslima Nasreen) का एक पोस्ट चर्चा में आ गया, जो उन्होंने अभिषेक को लेकर किया। उनके ट्वीट के बाद एक्टर ने जो जवाब दिया है, उससे फैंस खुश हो गए हैं। जी दरअसल तसलीमा नसरीन ने अपने ट्विटर पर बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को लेकर ट्वीट किया है। तसलीमा ने लिखा, "अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे को उनकी सारी प्रतिभा विरासत में मिली है और उनका बेटा सबसे अच्छा है। अभिषेक अच्छा है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभिषेक अमितजी जितना प्रतिभाशाली है।"

ट्विटर पर आते ही छा गए शाहरुख़ खान

इसी के साथ अभिषेक बच्चन ने तसलीमा नसरीन के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा, ''बिल्कुल सही मैडम। प्रतिभा या किसी और चीज में कोई भी उनके करीब नहीं आता है। वह हमेशा 'द बेस्ट' रहेंगे! मैं उनका बेटा होने पर गर्व महसूस करता हूं।'' इसी के साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है। वहीं इसपर बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने रिएक्ट करते हुए रेड हार्ट इमोजी बनाया।

'शाबाश भैयू, आप बेस्ट थे हमेशा रहेंगे', अभिषेक को मिला अवॉर्ड तो बोले पिता अमिताभ

आपको बता दें कि दसवीं के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अभिषेक बच्चन को मिला, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की तारीफ दिल खोलकर की। जी हाँ और उन्होंने लिखा था, "मेरा गर्व।। मेरी खुशी।। आपने अपनी बात साबित कर दी है।। आपका मजाक उड़ाया गया, उपहास उड़ाया गया।। लेकिन आपने बिना किसी टॉम टॉमिंग के चुपचाप, अपनी ताकत दिखाई।। आप सर्वश्रेष्ठ हैं और हमेशा रहेंगे। आप सर्वश्रेष्ठ थे और हैं और हमेशा रहेंगे! अंत में ।। आपने ईमानदारी से दृढ़ता और विश्वास के माध्यम से अपनी बात साबित कर दी है ।। !! और आगे भी बार-बार करते रहेंगे, आपका उपहास किया जा सकता है, लेकिन आपको अनदेखा नहीं किया जा सकता!!''

पहली बार अपनी मानसिक सेहत पर बोले हनी सिंह, किया चौकाने वाला खुलासा

4 बार सुसाइड की कोशिश कर चुका है ये अभिनेता, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

अपने बॉडीगार्ड शेरा के बेटे को लॉन्च करेंगे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -