पति के साथ मिलकर अरबपति के शव पर गोभी का पौधा लगा दिया
पति के साथ मिलकर अरबपति के शव पर गोभी का पौधा लगा दिया
Share:

दुर्ग/भिलाई: छत्तीसगढ़ से प्राप्त हो रहे समाचार के अनुसार पिछले माह हुए अभिषेक मिश्रा जो कि शंकरा ग्रुप ऑफ कॉलेज के डायरेक्टर है उनके कत्ल के राज का खुलासा 44 दिन बाद बुधवार को हो गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शंकरा ग्रुप ऑफ कॉलेज के डायरेक्टर अभिषेक मिश्रा के मर्डर की वजह कारोबारी विकास जैन की पत्नी से मिश्रा का अफेयर था। आपको बता दे कि अभिषेक मिश्रा का मर्डर 9 नवंबर को हुआ था और उनकी लाश को लॉन में ही गाड़कर ऊपर से गोभी के पौधे लगा दिए गए थे। इसके बाद छत्तीसगढ़ में शंकरा ग्रुप ऑफ कॉलेज के डायरेक्टर अभिषेक मिश्रा के घर फिरौती के लिए फोन किए गए. तथा फिरोती के लिए फोन करने वाले ने ‘लाल सलाम’ कहकर मामले को नक्सलियों की तरफ मोड़ने की कोशिश की.

इस अनसुलझे मर्डर कि गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने तकरीबन 1500 से लोगों से पूछताछ की। 1872 कॉल डिटेल भी चेक किए गए. इस दौरान पुलिस को एक मोबाइल नंबर किम्सी जैन नाम की महिला का मिला। किम्सी जैन कारोबारी विकास जैन की पत्नी है. तथा पुलिस को पता चला कि किम्सी जैन पहले अभिषेक मिश्रा के ग्रुप में कार्यरत थी. तथा किम्सी का अभिषेक मिश्रा के साथ में अफेयर था. किम्सी कि शादी के बाद से ही अभिषेक उसे ब्लेकमेल करता था.

जिसके बाद किम्सी ने यह बात अपने पति विकास को बताई. किम्सी ने विकास के कहने पर अभिषेक को 9 नवंबर को अपने फ्लैट पर मिलने बुलाया। अभिषेक वहां पहुंचा तो विकास ने रॉड से उसका मर्डर कर दिया। तथा अभिषेक कि लाश को इन्होने लॉन में गाड़ दिया व लाश को गाड़ने के बाद मिट्टी डालकर उसके ऊपर फूलगोभी के पौधे लगा दिए गए. पुलिस ने किम्सी को दिल्ली से हिरासत में लेकर विकास को भी गिरफ्तार कर लिया था.    

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -