केरल में बयानबाजी को लेकर PM मोदी पर उठाए सवाल
केरल में बयानबाजी को लेकर PM मोदी पर उठाए सवाल
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक आमसभा के दौरान केरल के लोगों की हालत को सोमालिया से भी बदतर कहे जाने को लेकर विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि वे आज एक डेलीगेशन लेकर केरल के विषय में चुनाव आयोग से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि अहमद पटेल, मोतीलाल वोहरा आदि शामिल हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने तो आचार संहिता का उल्लंघन ही कर दिया है।

यह तो केरल का ही अपमान है। जनता दल यूनाईटेड के प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने भी विरोध करते हुए कहा कि यह तो देश का अपमान है। बिहार के बारे में किसी भी तरह का अपमान सहन नहीं होगा। इस मामले में डीपी त्रिपाठी एनपीसी द्वारा कहा गया कि उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट हुई उन्होंने कहा कि आखिर सोमालिया से केरल की तुलना करने की क्या जरूरत है यह सवाल भी उन्होंने किया है।

त्यागी का कहना था कि वे एक पार्टी से जुड़े नहीं हैं वे पीएम हैं ऐसे में वे पूरे देश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्हें एक राज्य की जनता का अपमान करने का अधिकार नहीं है। इस मामले में कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने भी कहा कि यह तो देश की जनता का भी अपमान है। इसलिए पीएम को माफी मांगना चाहिए। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -