कल होगा दूध का दूध पानी का पानी
कल होगा दूध का दूध पानी का पानी
Share:

कर्नाटक में सत्ता के लिए चल रहे घमासान के बीच आज कांग्रेस और जेडीएस के द्वारा दायर याचिका के बाद आज सुप्रीम कोर्ट ने एक बड़ा फैसला देते हुए कल शनिवार को बहुमत परिक्षण के आदेश दिए है, इस बीच आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस की तरफ से पैरवी कर रहे वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के वकील सिंघवी ने कहा कि 'आज सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक आदेश दिया है' इस बारे में सिंघवी ने कहा कि 'तुरंत बहुमत के लिए फ्लोर टेस्ट होगा. साथ ही इस बारे में सुप्रीम कोर्ट ने एक अच्छा फैसला लेते हुए कहा कि कल तक येदियुरप्पा किसी भी तरह के नीतिगत फैसले नहीं ले सकते, कल ही दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.' सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले की तारीफ करते हुए इसे अच्छा फैसला करार दिया है. 

इससे पहले अपनी सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने पहले दो विकल्प दिए थे, पहले विकल्प के तौर पर यहाँ कहा कि राज्यपाल के द्वारा किए गए फैसले के बाद कांग्रेस की राज्यपाल के खिलाफ दायर की गई याचिका पर विस्तृत बहस के बाद फैसला हो वहीं दूसरे विकल्प के तौर पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कल ही बहुमत परिक्षण हो, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने कल यानी शनिवार को बहुमत परीक्षण के आदेश दिए है. 

कांग्रेस की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

कर्नाटक: सुप्रीम ने सुनवाई में दिए दो विकल्प

कर्नाटक में कांग्रेस को शर्मा ट्रेवल्स का सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -