कल होगा दूध का दूध पानी का पानी

May 18 2018 12:16 PM
कल होगा दूध का दूध पानी का पानी

कर्नाटक में सत्ता के लिए चल रहे घमासान के बीच आज कांग्रेस और जेडीएस के द्वारा दायर याचिका के बाद आज सुप्रीम कोर्ट ने एक बड़ा फैसला देते हुए कल शनिवार को बहुमत परिक्षण के आदेश दिए है, इस बीच आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस की तरफ से पैरवी कर रहे वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के वकील सिंघवी ने कहा कि 'आज सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक आदेश दिया है' इस बारे में सिंघवी ने कहा कि 'तुरंत बहुमत के लिए फ्लोर टेस्ट होगा. साथ ही इस बारे में सुप्रीम कोर्ट ने एक अच्छा फैसला लेते हुए कहा कि कल तक येदियुरप्पा किसी भी तरह के नीतिगत फैसले नहीं ले सकते, कल ही दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा.' सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले की तारीफ करते हुए इसे अच्छा फैसला करार दिया है. 

इससे पहले अपनी सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने पहले दो विकल्प दिए थे, पहले विकल्प के तौर पर यहाँ कहा कि राज्यपाल के द्वारा किए गए फैसले के बाद कांग्रेस की राज्यपाल के खिलाफ दायर की गई याचिका पर विस्तृत बहस के बाद फैसला हो वहीं दूसरे विकल्प के तौर पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कल ही बहुमत परिक्षण हो, जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने कल यानी शनिवार को बहुमत परीक्षण के आदेश दिए है. 

कांग्रेस की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

कर्नाटक: सुप्रीम ने सुनवाई में दिए दो विकल्प

कर्नाटक में कांग्रेस को शर्मा ट्रेवल्स का सहारा

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App