कपूर परिवार के घर आया नन्हा मेहमान, गूंजी किलकारी
कपूर परिवार के घर आया नन्हा मेहमान, गूंजी किलकारी
Share:

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के घर एक नन्हा मेहमान आया है. यह खुश खबरी को अभिषेक कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए जाहिर की है. बता दें​ कि अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा यादव ने एक बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले इस जोड़ी की एक बेटी इसाना हैं.

नैन मटक्का करने वाली एक्ट्रेस ने अब ये क्या कर दिया...

पिता बनने पर अभिषेक कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर ही उसमें उनकी बेटी भी नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा हैं कि ,'भगवान शिव के आर्शीवाद से,आज सुबह मेरी वाइफ प्रज्ञा यादव ने हमारी ​जिंदगी में एक और खुशी का तोहफा दिया है. आज 28 अगस्त को इसाना का छोटा भाई आ गया हैं. वह दोनों स्वस्थ्य हैं और अभी आराम कर रहे हैं. 

हालांकि अभिषेक ने अपने नए बच्चें का फोटो शेयर नहीं किया है, लेकिन पहली बेटी के साथ का एक वीडियो जरूर वायरल हो रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक कपूर ने प्रज्ञा यादव से मई 2015 में शादी की थी. इससे पहले  प्रज्ञा यादव ने अपने बेबी बंप को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी के बारें में जानकारी दे थी.

बॉलीवुड अपडेट्स... 

फर्स्ट सांग : 'बलमा' के लिए बहनों का दिखा जबर डांस

बिग बी ने पोती आराध्या को लेकर KBC सेट पर किया बड़ा खुलासा

आमिर ने फाइनल किये 'महाभारत' के कुछ किरदार, जानिए कौन हैं वो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -