अभिषेक गुस्से में वहां से निकले तो ऐश्वर्या के एक्सप्रेशन कुछ ऐसे थे......

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जो की हमे फ़्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडियन एक्ट्रेसेस के रेड कारपेट अपीयरेंस में काफी खूबसूरत नजर आई थी. इस दौरान देखा गया कि अभिनेत्री ऐश्वर्या ने अपने  इस कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर लगातार अपना 15th अपियरेंस दिया। तो वही अभिषेक ने भी अपने एक बयान में कहा था कि उन्हें कान फिल्म फेस्टिवल 2016 में ऐश्वर्या की मौजूदगी बहुत अच्छी लगी है.

परन्तु ताज़ा मामला कुछ और ही बयां कर रहा है कि जैसे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालिया इवेंट में पहुंची जोड़ी के बीच जो हुआ, उसे देखकर लगता है कि अभिषेक किसी वजह से ऐश्वर्या को इग्नोर कर रहे हैं। बता दे कि यह पूरा ही परिवार जिसमे कि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, वृंदा राय, कृष्णराज राय और आदित्य राय, ऐश्वर्या की फिल्म 'सरबजीत' का प्रीमियर अटेंड करने पहुंचे. 

फैमिली फोटोज के बाद मीडिया ने ऐश्वर्या और अभिषेक को फोटो क्लिक करने के लिए अपील की। हालांकि, अभिषेक रिपोर्ट्स की बातों को इग्नोर करते दिखे। बाद में ऐश के पिता और भाई के कहने पर उन्होंने फोटो क्लिक करवाई। ऐश के साथ कुछ ही फोटोज क्लिक करवाने के बाद, अभिषेक यह बोलते हुए निकल गए कि 'इन्हीं की फोटो ले लो'। अभी वैसे भी बॉलीवुड में ब्रेकअप का दौर तेजी से चल रहा है तथा हम उम्मीद करते है कि अभिषेक ऐश जल्द ही अपना यह मनमुटाव दूर कर लेंगे.   

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -