भांजी के जन्मदिन पर भावुक हुए अभिषेक, कुछ यूं जताया अपना प्यार

बॉलीवुड के महानायक ऑल टाइम फेवरेट सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदी का बुधवार को जन्मदिन था. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर अभिषेक बच्चन ने उनके लिए एक भावुक करने वाला संदेश अपने सोशल नेटवर्क के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. इस मैसेज में वह बहुत ही इमोशनल दिखे. अपनी भांजी के प्रति उनका प्रेम इस ट्वीट में भली भांति नज़र आ रहा था.

अपनी क्यूट भांजी के बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा - "तुम कब एक छोटी सी क्यूट सी बच्ची से एक खूबसूरत महिला में बदल गईं? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि मामू तुम्हें एयरपोर्ट पर पिक करने आते थे और आज तुम उन्हें पिक करने आती हो? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि पहले तुम्हें गाना गाकर सुलाना पड़ता था और अब तुम मेरे साथ रात भर डांस करती हो." गौरतलब है कि इससे पहले हमने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनकी नव्या के साथ बॉन्डिंग देखी थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई थी. अमिताभ ने लिखा भी था कि "अगस्त्या और नव्या मेरे दिल की रानी हैं."

अपने ट्वीट में आगे अभिषेक ने लिखा कि - "तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि पहले मैं तुम्हारे लिए शॉपिंग किया करता था और अब तुम मेरी आधिकारिक शॉपर हो? तुम कब इतनी बड़ी हो गईं कि अब मामू तुम्हें वैसे ट्रीट नहीं कर सकते जैसे बचपन में किसी ऊधमी बच्ची की तरह किया करते थे? कब? मेरी सबसे फेवरेट से मेरी भतीजी तक… मेरी नव्या तक… 20वां जन्मदिन मुबारक हो मेरी लिटिल लेडी. मामू तुमसे बहुत प्यार करते हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चाइल्ड आर्टिस्ट्स की डेली फीस

देसी गर्ल ने फिर किया अपने नाम एक नया रिकॉर्ड

फिल्म 'कालाकांडी' का 'Trailer Release'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -