खराब एक्टिंग के कारण महिला ने सरेआम अभिषेक बच्चन को मारा था थप्पड़
खराब एक्टिंग के कारण महिला ने सरेआम अभिषेक बच्चन को मारा था थप्पड़
Share:

साल 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन आज 43 वर्ष के हो गए हैं और इस मौके पर हम आपको आज उनसे जुड़ी एक ऐसी बात बता रहे हैं जो आपने आज तक नहीं सुनी होगी. अभिषेक को बहुत कम ही फिल्मों में पसंद किया गया हैं. अभिषेक के करियर की जो गिनी चुनी सोलो हिट्स हैं उनमें हैं ऐश्वर्या. अपनी कई फिल्मों के कारण अभिषेक ट्रोल भी हो चुके हैं.

बतौर लीड रोल अभिषेक फिल्म 'गुरु' और 'बंटी और बबली' में नजर आए थे और इन दोनों ही फिल्मों में उनके साथ ऐश्वर्या राय नजर आई थी. फिल्म 'बंटी और बबली' में ऐश्वर्या का गाना 'कजरारे' था. सुनने में आया हैं कि जल्द ही ये कपल साथ में फिल्म गुलाब जामुन में नजर आने वाला हैं. अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि साल 2012 में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी 'शरारत'. इस फिल्म के लिए अभिषेक ऑडियंस का रिस्पॉन्स जानने के लिए सिनेमा हॉल के बाहर खड़े थे. तभी एक महिला ने वहां आकर अभिषेक को थप्पड़ लगा दिया और कहा था- 'तुम अपने परिवार का नाम खराब कर रहे हो, उन्हें शर्मिंदा कर रहे हो, इसलिए एक्टिंग करना बंद कर दो.'

हर बार ही अभिषेक ने अपने दादा हरिवंश राय बच्चन और पिता अमिताभ बच्चन के कद को छूने की कोशिश की लेकिन वो आज तक ऐसा ना कर सके. बेहतरीन अभिनेता होने के बावजूद अभिषेक बच्चन के करियर को वो स्टारडम अब तक नहीं मिल सका जो अमिताभ बच्चन के पास आज इस उम्र में भी कायम है. खैर अब देखना तो ये हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या की फिल्म गुलाब जामुन को ऑडियंस से कैसा रिस्पॉन्स मिलता हैं.

ऐश्वर्या ने बड़े ही खास अंदाज़ में HUBBY अभिषेक को किया बर्थडे विश

अभिषेक बच्चन को बहुत पसंद है सलमान-ऐश्वर्या की ये रोमांटिक फिल्म

इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे अभिषेक, एक शर्त के चलते तोड़ दिया था रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -