विराट कोहली ने शेयर की ऐसी फोटो, अभिषेक बच्चन ने इस तरह कर दिया ट्रोल
विराट कोहली ने शेयर की ऐसी फोटो, अभिषेक बच्चन ने इस तरह कर दिया ट्रोल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इंग्लिश फुटबाल खिलाड़ी हैरी केन के साथ सेल्फी साझा की गई थी, जिसमें यह दोनों लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर खड़े हुए नजर आए थे. वहीं अब विराट और  इंग्लिश फुटबाल खिलाड़ी हैरी केन की फोटो पर बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कोहली को ट्रोल किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पूरी भारतीय क्रिकेट टीम और कप्तान कोहली इस समय इंग्लैंड में विश्व कप खेलने गए हैं और वहां जाने से पहले केन और कोहली ने ट्विटर पर बात भी की थी. ख़ास बात यह है कि कोहली और केन की फोटो पर अभिषेक ने मजाकिया अंदाज में कोहली को ट्रोल किया और इन दोनों की फोटो के जबाव में अभिषेक ने एक और फोटो शेयर की है. 

जानकारी के मुताबिक, अभिषेक द्वारा शेयर की गई फोटो में कोहली इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी की जर्सी में हैं जो की केन के क्लब टॉटनेहम हॉट्सपर का प्रतिद्वंद्वी क्लब बताया जाता है. साथ ही इस दौरान विराट ने कभी भी इस बात को जाहिर नहीं किया कि वह किस फुटबाल क्लब के समर्थक हैं और ऐसी चर्चाएं हमेशा रही हैं कि वह चेल्सी और रियल मेड्रिड के समर्थक हैं. क्रिकेट विश्व कप की बात की जाए तो यह इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहा है. 

चीन में श्रीदेवी की फिल्म पहुंचो 100 करोड़ के करीब

बेटे जुनैद का नाटक देख गदगद हुए आमिर खान, कह दी इतनी बड़ी बात

Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान ने ली थी खास ट्रेनिंग

प्रेगनेंसी का 22 वां हफ्ता एन्जॉय कर रही एमी जैक्सन, शेयर की नई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -