घूमर: अब कोच बनेंगे अभिषेक बच्चन, दिखेगा अलग अवतार
घूमर: अब कोच बनेंगे अभिषेक बच्चन, दिखेगा अलग अवतार
Share:

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), सैयामी खेर (Saiyami Kher) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) अभिनीत आर बाल्की की अगली फिल्म घूमर (Ghoomar) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। आप सभी को बता दें कि सैयामी जो पहले बच्चन के साथ ब्रीद : इनटू द शैडो में काम कर चुकी हैं, एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को माने तो, सैयामी जो खेल के प्रति उत्साही हैं, फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी और अभिषेक बच्चन फिल्म में उनके कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

इस तरह से एक बार फिर अभिषेक और सैयामी अपनी परफॉर्मेंसेस से सबका दिल जीतने को तैयार हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट खेला है। जी हाँ और अभिनेत्री ने राष्ट्रीय टीम चयन में भी जगह बनाई, हालाँकि उन्होंने इसके बजाय बैडमिंटन राज्य चैंपियनशिप का विकल्प चुना। मिली जानकारी के तहत सैयामी खेर, ताहिरा कश्यप की आने वाली फिल्म शर्माजी की बेटी और अश्विनी अय्यर तिवारी की फाडू का हिस्सा हैं।

जी दरअसल वह ब्रीद: इनटू द शैडो और हाइवे में आनंद देवरकोंडा के साथ भी दिखाई देंगी। अब अगर हम अभिषेक के बारेमें बात करें तो वह पहली बार कोच के रूप में नजर आएंगे। ऐसे में अब अभिषेक को नए अवतार में देखना बेहतरीन हो सकता है। इस फिल्म के पहले अभिषेक द बिग बुल और बॉब बिस्वास में नजर आ चुके हैं। ये दोनो ही फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई थीं और दोनों में अभिषेक के अभिनय को सराहा गया था।

Video: फरहान अख्तर का डांस देख स्टेप्स भूल गए ऋतिक रोशन

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म थार

इंतज़ार हुआ खत्म: रिलीज हुआ 'The Kashmir files' का धमाकेदार ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -