अभिषेक बच्चन ने शुरू नई अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर की तस्वीर
अभिषेक बच्चन ने शुरू नई अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन कम ही फिल्मों में दिखाई देते हैं, यानि उनके पास लगातार काम नहीं आता. पर कुछ दिनों से चर्चा थी कि अभिषेक अजय देवगन की अगली फिल्म में स्टॉक ब्रोकर का किरदार निभाएंगे. यानि एक बार फिर से अजय और अभिषेक साथ में काम करेंगे, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. कुछ देर पहले अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के मुहूर्त की फोटो शेयर करते हुए शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में. 

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म पूरी तरह से कुख्यात स्टॉक-ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है. जिसे साल 1992 के सुरक्षा घोटाले में हुए आर्थिक अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया था. इस फिल्म का नाम 'द बिग बुल' बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, हर्षद मेहता के किरदार को अभिषेक पर्दे पर उतारेंगे. इसके अलावा अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि इलियाना डिक्रूज ने फिल्म साइन की है या नहीं. इसके लिए फ़िलहाल इंतज़ार करना होगा. 

आपको बता दें, सूत्रों का यह भी कहना है कि यह एक संयोग है कि अभिषेक एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे स्टॉक मार्केट का 'अमिताभ बच्चन' भी कहा जाता था. वहीं यह एक चैलेंजिंग किरदार है. यह फिल्म 'गुरु' (2007) में उनके गुरुकांत देसाई के किरदार जैसा है. कहानी में अभिषेक का किरदार अवैध रूप से सामान बनाना, स्टॉक करना और एक बड़े पैमाने पर स्टॉक हेरफेर करते हुए दिखाया जाएगा. यानि एक प्रकार से ये विलेन का किरदार भी हो सकता है. अजय देवगन निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्ममेकर अशोक ठकेरिया के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.

फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं. अर्जुन धवन और जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखित, यह फिल्म हर्षद मेहता के जीवन की पूरी कहानी को दर्शाएगी. साथ ही साल 1992 के बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में हुई धोखाधड़ी को भी प्रस्तुत करेगी. बताते चले कि शेयर बाजार के जादूगर कहे जाने वाले हर्षद मेहता के खिलाफ 27 आपराधिक आरोपों में से चार के लिए उन्हें दोषी ठहराया गया था और पांच साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई गई थी. 

तो रविवार ने बिग बी को बनाया नायक, ट्वीट ने खोल दिया बड़ा राज

मानसिक स्वास्थ्य के लिए अधिक होनी चाहिए जागरूकता : दीपिका पादुकोण

कोबरा को घेर चार बिल्लियों ने कर दिया उस पर अटैक, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -