The Big Bull : शूटिंग के साथ रिलीज़ हुआ अभिषेक की फिल्म का पहला पोस्टर
The Big Bull : शूटिंग के साथ रिलीज़ हुआ अभिषेक की फिल्म का पहला पोस्टर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू की है जिसकी एक तस्वीर भी उन्होंने शेयर की थी. अब इसके बाद फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है. बता दें, अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. जैसा कि आपको बता चुके हैं फिल्म का नाम 'द बिग बुल' रखा गया है. इसके पोस्टर भी ये ही नाम दिखाई दे रहा है. आइये आपको भी दिखा देते हैं इसका पहला पोस्टर. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभिषेक के साथ इस फिल्म में इलियाना डीक्रूज भी नजर आएंगी. 16 सितंबर को अभिषेक ने फिल्म के पहले दिन की शूटिंग की जानकारी दी थी. इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूज कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की बोल बच्चन के बाद अभिषेक और अजय देवगन को एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. 1990 और 2000 के बीच घटी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है.

फिल्म में अभिषेक हर्षद मेहता की भूमिका में नज़र आने वाले हैं  फिल्म पूरी तरह से कुख्यात स्टॉक-ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है. जिसे साल 1992 के सुरक्षा घोटाले में हुए आर्थिक अपराधों के लिए गिरफ्तार किया गया था. इलियाना के साथ फिल्म में एक और एक्ट्रेस की जरुरत है जिसकी तलाश अभी चल रही है. फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है. बता दें, इस फिल्म को कुकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे हैं.

अभिषेक बच्चन ने शुरू नई अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

तो ये खान हो सकते हैं Bunty Aur Babli के सीक्वल में..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -