कोरोना नेगेटिव आई अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट, जाने वाले हैं घर
कोरोना नेगेटिव आई अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट, जाने वाले हैं घर
Share:

अब 29 दिन अस्पताल में बिताने के बाद अभिषेक बच्चन अपने घर वापस आने वाले हैं. जी दरअसल उनकी कोरोना रिपोर्ट आ गई है जो नेगेटिव है. आप सभी को याद ही होगा अभिषेक बच्चन को 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट किया था. वहीं अब 29 दिन बात उनका टेस्ट नेगेटिव आया है और अब वह घर जाने के लिए तैयार हैं. इस बारे में खुद अभिषेक ने बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

उन्होंने अपने केयर बोर्ड की फोटो शेयर की. आप देख सकते हैं इस बोर्ड पर लिखा है कि अभिषेक पिछले 29 दिनों से अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं. इसी के साथ लिखा है अब उनका डिस्चार्ज प्लान पक्का हो गया है. वहीं आप देख सकते हैं जूनियर बच्चन ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- 'मैंने कहा था न!!! डिस्चार्ज प्लान- हां.आज दोपहर मेरा कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. आप सभी का मेरे लिए दुआ करने के लिए शुक्रिया. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे घर वापस जाने को मिल रहा है. मैं नानावटी अस्पताल के डॉक्टर्स और नर्सों का दिल से आभारी हूं कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छी देखभाल की. हम उनके बिना ये सब नहीं कर पाते.'

वैसे केवल अभिषेक बच्चन ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन भी अस्पताल में एडमिट हुए थे लेकिन अमिताभ अभी कुछ दिन पहले ही अस्पताल से घर जा चुके हैं. वहीं अमिताभ के अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन उन दोनों को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी. केवल अभिषेक ही थे जो अस्पताल में थे लेकिन अब वह भी घर जाने वाले हैं.

सामने आए रिया-सुशांत के वॉट्सऐप चैट, अब केस ले सकता है नया मोड़!

बिन मेकअप के मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आई रश्मि देसाई, कैमरा देख बोली यह बात

कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर सख्त हुआ इलाहबाद हाई कोर्ट, CMO को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -