रिलीज हुआ फिल्म दसवीं का पहला गाना
रिलीज हुआ फिल्म दसवीं का पहला गाना
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इंडस्ट्री में कई फ़िल्में की है हालाँकि उनकी बहुत कम ऐसी फ़िल्में रहीं हैं जो सुपरहिट हुई हो। इन दिनों वह फिर से नए जज्बे के साथ धमाका कर रहे हैं। अब जल्द ही उनकी फिल्म दसवीं (Dasvi) आने वाली है, हालाँकि फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म का पहला गाना मचा मचा रे (Macha Macha Re) रिलीज हो गया है।

इस गाने में अभिषेक बच्चन बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस गाने में धमाकेदार आवाज है। जी दरअसल इस गाने को मीका सिंह और दिव्या कुमार ने गाया है जबकि म्यूजिक सचिन और जिगर का है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि फिल्म को तुषार जलोटा डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं बतौर डायरेक्टर तुषार की ये पहली फिल्म है।

जी हाँ, इसी के साथ दसवीं को स्त्री, बाला जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक के अलावा यामी गौतम दिखाई देने वाली है जो एक पुलिस वाली बनी है। वहीं उनके अलावा फिल्म में निम्रत कौर हैं जो अभिषेक बच्चन की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं। आप भी गाना सुनिए और हमे बताइए कि आपको अभिषेक की फिल्म का पहला गाना कैसा लगा ?

प्रीति जिंटा ने देखी The Kashmir Files, लोगों को दी ये सलाह

जुबिन नौटियाल ने कर ली सगाई! तस्वीरें हो रहीं वायरल

आलिया भट्ट के इस करीबी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -