अभिषेक बच्चन को बेचना पड़ा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, जानिए क्या है वजह?

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। अभिषेक की तुलना हमेशा उनके पिता अमिताभ बच्चन से की गई है। हालांकि अभिषेक अभी अपने काम को नहीं घर को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। जहां एक ओर स्टार्स नए नए घर खरीद रहे हैं तो वहीं अभिषेक बच्चन ने अपना एक घर बैच दिया है।

हाल ही में रानी मुखर्जी ने करोड़ों को एक नया अपार्टमेंट अपार्टमेंट क्रय किया है, किन्तु दूसरी ओर अभिषेक बच्चन ने मुंबई में अपने लग्जरी अपार्टमेंट को विक्रय कर दिया है। इस बात को जानकर प्रशंसक भी बहुत दंग हैं। खबरों की मानें तो अभिषेक बच्चन ने अपने एक ओल्ड अपार्टमेंट को 45.75 करोड़ रुपये में विक्रय किया है। दरअसल अभिषेक एवं उनकी फैमिली का कोई भी मेंबर इस अपार्टमेंट में नहीं रहता था। अभिनेता अपनी वाईफ ऐश्वर्या राय बच्चन एवं बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई में बच्चन परिवार के घर जलसा में ही रहते हैं।

वहीं प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक बच्चन का यह घर ओबेरॉय 360 में 37वें फ्लोर पर था। इतना ही नहीं इस घर को 2014 में अभिषेक बच्चन ने 41 करोड़ रुपये में क्रय किया था। विशेष बात ये है कि इसी बिल्डिंग में अक्षय कुमार तथा शाहिद कपूर के भी अपार्टमेंट हैं। मगर अब अभिषेक ने इस घर को क्यों विक्रय किया है किसी को अभी नहीं पता है, हालांकि प्रशंसक भी इस बात को जानकर थोड़ा सा दंग भी हैं।

शाहरुख खान ने खुद को कहा ‘गुंडा’, तो रणवीर सिंह ने किया यह कमेंट

ब्रालेट पहने नजर आईं कंगना, ट्रोलर्स बोले- 'आपने ये क्यों पहनी हुई है'

VIDEO: इवेंट के बीच मास्क नहीं उतार पाईं कियारा आडवाणी, आमिर खान ने की मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -