अपनी बहन को खास अंदाज़ में किया अभिषेक ने बर्थडे विश
अपनी बहन को खास अंदाज़ में किया अभिषेक ने बर्थडे विश
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी अदाकारी और फिल्मों की वजह से तो सुर्ख़ियों में रहतें ही हैं. इसी के साथ वो अमिताभ बच्चन के बेटे होने के लिए भी चर्चा में बने ही रहते हैं. अभिषेक बच्चन साथ ही साथ अपने परिवार के साथ समय भी वो काफी बिताना पसंद करते हैं, इसीलिए लोग उन्हें फैमिली मैन के तौर पर भी जानते हैं. अभिषेक कभी भी  किसी भी तरह के वाद विवाद में नहीं फंसे हैं इसलिए उनके छवि भी अच्छी बनी हुई है. इसके अलावा बता दें कि अभिषेक बच्चन अपनी बड़ी बहन श्वेता नंदा बच्चन के भी बेहद करीब हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता का आज जन्मदिन है. इस दिन के शुभअवसर पर अभिषेक बच्चन ने ख़ास अंदाज़ में अपनी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. बता दें कि अभिषेक ने श्वेता के साथ की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए श्वेता को उनके बर्थ डे पर विश किया है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को जो अभिषेक ने शेयर की है. इसमें वो दोनों ही बच्चे दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें, इसी तरह की फोटो अमितभ बच्चन ने भी शेयर की थी जब अभिषेक का जन्मदिन था. 

अभिषेक बच्चन ने अपनी और श्वेता की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमे दोनों आइसक्रीम खाते हुए नज़र आ रहें हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने अपनी बहन को हैप्पी बर्थ डे विश किया है, बचपन की इस तस्वीर में दोनों ही बेहद क्यूट नज़र आ रहें हैं. जैसे ही अभिषेक ने फोटो शेयर की, वैसे ही कमेंट्स में हर कोई श्वेता को विश करने लगा, सिर्फ फैंस ही नहीं, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां  दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ ने भी श्वेता को बर्थडे विश किया.

'कलंक' के पहले गाने का टीजर हुआ रिलीज़, बेहद खूबसूरत दिखे वरुण-आलिया

मनोज बाजपेयी हुए पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित, मिल रही हैं ढेरों बधाईयां

'कलंक' के पहले गाने में नजर आएगा आलिया का ऐसा अंदाज, प्रीतम ने किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -