'सुपरनानी' के साथ वॉक पर निकले अभिषेक बच्चन, शेयर की फोटो
'सुपरनानी' के साथ वॉक पर निकले अभिषेक बच्चन, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन अब भले ही फिल्मों में कम नज़र आते हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अभिषेक सोशल मीडिया पर अक्सर ही फोटो शेयर करते रहते हैं, कभी अपने पिता अमिताभ बच्चन के तो कभी अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आरध्या के साथ. ये देखकर लगता है अभिषेक एक फैमिली मैन हैं जो हमेशा ही अपने परिवार के साथ रहते हैं और हर कदम पर उनका साथ देते हैं. ऐसे ही इस बार भी अभिषेक ने एक फोटो शेयर की है 

अभिषेक ने किया चौेंकाने वाला खुलासा सलमान और ऐश की यह फिल्म लगती है सबसे अच्छी

कुछ समय पहले ही अभिषेक ने अपने पिता की बेहद पुरानी फोटो शेयर की थी. इस बार अभिषेक ने अपनी नानी के साथ फोटो शेयर की है जिसमें उनका और नानी का हाथ दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं फोटो में उन्होंने नानी का हाथ पकड़ा हुआ है लेकिन उन दोनों के चेहरे दिखाई नहीं दे रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा है Morning walks with the Grandmother! Hand in hand since 1976. #SuperNani . इस फोटो को देखकर आपको भी अपनी नानी की याद आ जाएगी. 

इसके अलावा अभिषेक आखिरी बार 'मनमर्ज़ियाँ' में नज़र आये थे. फिल्म में विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी थे, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. वहीं ये खबर भी आ रही है काफी समय के बाद अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या के साथ 'गुलाब जामुन' नाम की फिल्म में नज़र आने वाले हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

 

अभिषेक ने किया बड़ा खुलासा, ऐश्वर्या से कभी शेयर नहीं करते यह चीज

बिग बी ने साइन की अनुराग बासु की फिल्म, जूनियर बच्चन भी आ सकते हैं नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -