'अरेस्ट' में ऐसा होगा अभिषेक का लुक...

बॉलीवुड के विवादित व चर्चित फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा जिनकी फिल्म सरकार3 बॉक्स ऑफिस पर धीमे-धीमे अपना व्यवसाय कर रही है. बता दे की उनकी इस फिल्म में हमे महानायक अमिताभ बच्चन का सुभाष नागरे वाला दमदार लुक देखने को मिल रहा है. वैसे भी रामगोपाल वर्मा बॉलीवुड के एक ऐसे निर्देशक है जो के फिल्मो से कही ज्यादा अपनी बेतुकी बयानबाजी के चलते हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है.

तथा अबकी बार पता चला है की रामगोपाल वर्मा अब जल्द ही 'सरकार 3' के बाद महात्मा गांधी को मारने वाले नाथूराम गोडसे की जिंदगी पर फिल्म बनाने वाले है. राम गोपाल वर्मा की माने तो उन्होंने गोडसे की जिंदगी पर पूरा रिसर्च कर फिल्म की कहानी भी तैयार कर ली है. इन दिनों रामू फिल्म की स्क्रिप्ट पर विस्तार से काम कर रहे हैं.

इसी बीच उनकी एक और फिल्म के चर्चे है जिसका नाम है 'अरेस्ट' जिसमे हमे अभिषेक बच्चन नजर आने वाले है. बता दे कि, ऐसी खबरें आईं थी कि फिल्म में एक्टर की भूमिका पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा पर आधारित है. वर्मा ने बताया, ‘‘अभिषेक फिल्म में एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं. फिल्म किसी के जीवन पर आधारित नहीं है, यह पूरी तरह फिक्शन कहानी आधारित है.   

पहले दिन सरकार 3 ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस पर दम

महात्मा गांधी को मारने वाले नाथूराम गोडसे को फिर से जीवित करेंगे रामगोपाल...

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -