इस बार दिवाली पार्टी नहीं देंगे अमिताभ, बेटे अभिषेक ने किया वजह का खुलासा

हर साल दिवाली का पर्व बहुत धूम धाम से मनाया जाता है। यह पर्व आम लोगों के जैसे ही बॉलीवुड सेलेब्स भी धूम धाम से मनाते हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन अपने घर में ग्रैंड पार्टी होस्ट करते हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होने वाला है। जी हाँ, इस बार उनके यहां कोई पार्टी नहीं होने वाली है। हाल ही में इस बात की पुष्टि खुद अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने की है।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "यह सच है कि इस साल हमारे परिवार में एक सदस्य की मौत हुई है। मेरी बहन (श्वेता) की सास (रितु नंदा) का निधन हुआ है। ऐसे समय में कौन पार्टी करेगा?" जी दरअसल 14 जनवरी को रितु नंदा के निधन के बाद उनके भाई और बिग बी के खास दोस्तों में से एक ऋषि कपूर भी 30 अप्रैल को दुनिया छोड़कर जा चुके हैं। ऐसे में हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान अभिषेक ने कहा, "सभ्यता अब तक के सबसे बड़े संकट (कोविड-19 महामारी) से गुजर रही है। हमें जितना संभव हो, सतर्क रहने की जरूरत है। अत्यंत सामाजिक दूरी का पालन करना ही एकमात्र विकल्प है। और वह भी इस बात की गारंटी नहीं है कि आपको इन्फेक्शन नहीं होगा। दिवाली पार्टी और अन्य सामाजिक अवसर अब दूर के सपने हो गए हैं।"

वैसे हम आपको बता दें कि इसी साल जुलाई के महीने में बच्चन परिवार के चार सदस्य अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। उसके बाद सभी को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। उस बीच सबसे पहले ऐश्वर्या और आराध्या ठीक हुए थे और उन दोनों के बाद अमिताभ और फिर अभिषेक सबसे बाद में ठीक हुए थे।

झारखण्ड में इन झरनों में मिलेगी प्राकृतिक खूबसूरती

केजरीवाल पर बरसे गोयल, कहा- 'पटाखा व्यापारियों को दें मुआवजा'

नोटबंदी के 4 साल पूरे होने पर राहुल गाँधी बोले- 'सोची समझी चाल थी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -