ऐश्वर्या की वजह से अभिषेक बच्चन ने ठुकराई इस एक्ट्रेस की फिल्म
ऐश्वर्या की वजह से अभिषेक बच्चन ने ठुकराई इस एक्ट्रेस की फिल्म
Share:

अभिषेक बच्चन जहां एक तरफ अच्छी फिल्मों के तरस रहे हैं. हाल ही में उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई थी. जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा नज़र आने वाली थीं पर अब अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. जिसकी वजह उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. 

अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड की मशहूर लेखक और निर्देशक शोनाली बोस ने एक फिल्म ऑफर की थी. जिसमें उनके ऑपोसिट प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया है जो की उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आएंगी. फिल्म की कहानी 13 साल की मोटिवेश्नल स्पीकर आएशा चौधरी के जीवन पर आधारित है. जो की पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम लाईलाज बीमारी से ग्रसित थीं. इस साल ही 24 जनवरी को निधन हो गया है. उस वक़्त उनकी उम्र 18 साल थी. 

अभिषेक बच्चन द्वारा इस फिल्म को रिजेक्ट किए जाने के पीछे की वजह ऐश्वर्या राय बच्चन बताई जा रही हैं. अफवाहों की माने तो प्रियंका चोपड़ा के साथ अभिषेक को काम करता हुआ ऐश्वर्या नहीं देख सकती हैं. इस वहज से अभिषेक ने फिल्म को ठुकरा दिया. अब इस फिल्म में अभिषेक की जगह किसी दूसरे स्टार को अप्रोच किया जाएगा.

बता दें कि अभिषेक बच्चन जल्द ही अनुराग कश्यप की फिल्म 'मन मर्जियां' में नज़र आएंगे. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ तपसी पन्नू, विक्की कौशिल नज़र आएंगे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 7 सितम्बर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, विक्रमादित्य मोटवानी, अनुराग कश्यप और विकास बहल के को-प्रोड्क्शन में तैयार की गई है. 

जॉन अब्राहम का RAW कनेक्शन

B'Day Spl : कभी गलियों में डांस कर पैसा जुटाता था ये डिस्को डांसर, आज जी रहा राजाओं जैसी जिंदगी

सुअर के शिकार पर सैफ अली खान को इन्टरपोल का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -