ऐश्वर्या पर बने मीम को देख विवेक पर भड़के अभिषेक..
ऐश्वर्या पर बने मीम को देख विवेक पर भड़के अभिषेक..
Share:

बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर कुछ मिम्स शेयर किये थे. इन्हीं memes ने बॉलीवुड गलियारे में खूब तहलका मचाया. आम जनता से लेकर सोनम कपूर तक सभीं ने विवेक पर जम कर अपना गुस्सा बरसाया. यानि ये बात किसी को पसंद नहीं आई जिसके चलते विवेक पर सभी भड़क गए. वहीं सभी के साथ ऐश के पति अभिषेक बच्चन का भड़कना भी लाज़मी ही था. कुछ ऐसी ही एक खबर सामने आई है, कहा जा रहा है कि इस meme को लेकर अभिषेक का गुस्सा सांतवें आसमान पर था. 

दरअसल, बता दें, जब विवेक ने यह ट्वीट किया था तब ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ कांन्स फिल्म फेस्टिवल में थी और जब उन्हें विवेक के इस ट्वीट के बारे मे पता चला तो वो बहुत दुखी हुईं लेकिन, वो जानती थीं कि अभिषेक इसे लेकर शांत नहीं रहने वाले. ऐसे में उन्होंने अभिषेक से बात की और उनके गुस्से को शांत किया। उन्होंने ये गुस्सा जताया भी जिसे ऐश को ही शांत करना पड़ा. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर लोगों की नाराज़गी देखने के बाद विवेक ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. विवेक ने दूसरा ट्वीट करते हुए यह भी लिखा कि अगर उनके द्वारा शेयर किये गए meme से अगर एक भी महिला अपमानित महसूस करती है तो वो इस meme को डिलीट करना पसंद करेंगे. लेकिन इसके पहले सभी उन पर भड़क ही चुके हैं जिसके चलते उन्हें ये मीम डिलीट करना ही था. इसके अलावा बता दें, विवेक की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 24 मई 2019 को रिलीज़ होगी.

इस एक्ट्रेस की डेट करना चाहते हैं पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा

Bharat : लेटेस्ट वीडियो में देखिये 'भारत की रंगीन जवानी'

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे इस एक्ट्रेस के साथ करने जा रहे हैं डेब्यूt,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -