बहन श्वेता संग अभिषेक बच्चन का बाल रूप निहारिये
बहन श्वेता संग अभिषेक बच्चन का बाल रूप निहारिये
Share:

रक्षा बंधन भाई-बहन का त्यौहार है. जिसमे बहने अपने भाई की कलाई रंग-बिरंगी राखिया बांधती है. इसके लिए मार्केट भी सज गया है. लेकिन इस बार बहने अपने भाई को मार्केट से खरीदी राखिया ना बांधकर वैदिक राखियां बांधे. इससे भाई के जीवन में खुशहाली आएगी. अब जब आज रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार है तो फिर भला बॉलीवुड भी भला कैसे अधूरा रह सकता है. वैसे भी राखी के मौके पर अभिषेक बच्चन ने अपने लुक्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया है.

अब उनका एक नया अंदाज सामने आया है जिसमें उनको देखकर आपको झटका लगेगा तो हंसी भी आएगी. रक्षाबंधन के मौके पर अभिषेक ने एक फोटो शेयर की है. इसमें वह बहन श्वेता के साथ दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ अभिषेक ने ए क इमोशनल मेसेज भी लिखा है कि आज भी वो मुझे ऐसा ही समझती है और मैं उसे वैसा.

लेकिन इसी के साथ ये भी तय है कि एक दूसरे के लिए आज भी हम वैसे ही हैं, जैसे तब हुआ करते थे. देखें पोस्ट - बेशक अभिषेक बचपन की इस तस्वीर में बहुत क्यूट लग रहे हैं और इसी के साथ हमें ये भी अंदाजा हो गया कि वह श्वेता को कितना परेशान करते होंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में

विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...

आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -