संकट में पड़े अभिषेक बच्चन, जानिए क्या है मामला?
संकट में पड़े अभिषेक बच्चन, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बहुत व्यस्त चल रहे हैं। अभिषेक बच्चन लखनऊ में हैं तथा वहीं पर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, इस बीच यह जानकारी सामने आई है कि लखनऊ पुलिस द्वारा अभिषेक बच्चन की शूटिंग को रुकवा दिया गया है। कहा जा रहा है कि यह शूटिंग लखनऊ के बेगम हजरत महल पार्क में चल रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक बच्चन की मूवी की टीम के पास मूवी की शूटिंग करने की अनुमति थी, किन्तु इसके बाद भी पुलिस ने शूटिंग को बंद करवा दिया। इस केस पर पुलिस प्रशासन का कहना है कि कोरोना प्रोटोकॉल के मद्देनजर अभिषेक बच्चन की फिल्म की शूटिंग रुकवाई गई है। दरअसल, बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन तथा उनकी फिल्म की शूटिंग की जानकारी जैसे ही आस पास में फैली, पार्क के पास व्यक्तियों की भीड़ इकट्ठा होना आरम्भ हो गई। कोरोनावायरस महामारी की गंभीरता देखते हुए शूटिंग को लेकर कुछ व्यक्तियों द्वारा शिकायत की गई थी। शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस अवसर पर पहुंची तथा उन्होंने शूटिंग रोकने के लिए कह डाला।

रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट्रल जोन के डीसीपी सुमन कुमार ने कहा कि एहतियातन फिल्म की शूटिंग को बंद कराया गया है, क्योंकि शूटिंग के चलते पार्क में लगभग 60 व्यक्ति उपस्थित थे। कहा जा रहा है कि जब फिल्म की टीम को शूटिंग की अनुमति दी गई, तब उन्हें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए भी बताया गया था।

अवॉर्ड शो में छाया प्रियंका चोपड़ा का पिंक जैकेट, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी हुमा कुरैशी, रिलीज हुआ ट्रेलर

नहीं रहे लेजेंड अनिल कपूर, फिर सदमे में पहुंचा मनोरंजन जगत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -