अपनी बेटी पर कमेंट करने वालो पर भड़के जूनियर बच्चन
अपनी बेटी पर कमेंट करने वालो पर भड़के जूनियर बच्चन
Share:

बॉलीवुड में जूनियर बच्चन के नाम से मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर एक प्रशंसक द्वारा उनकी बेटी आराध्या को लेकर किए गए मजाक पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को इन सबसे दूर रखा जाए. उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'ऑल इज वेल' के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा, मैं समझता हूं कि मेरे माता-पिता और पत्नी हस्तियां हैं लेकिन मेरी बेटी को अभी इन सबकी आदत नहीं है, उसे इससे बिलकुल दूर रखें. मैं यहां उसके बारे में बात करने बिलकुल नहीं आया हूं.

अभिषेक ने एक प्रशंसक द्वारा अपनी बेटी आराध्या के बारे में की गई एक पोस्ट से नाराज होकर कहा, "मेरी फिल्में पसंद नहीं आती? ठीक है. मैं और कड़ी मेहनत करूंगा, जिससे आपको मेरी फिल्में पसंद आए. लेकिन इस मामले में मेरी बेटी को लाना ठीक नहीं है. हालांकि, अभिषेक ने सोशल नेटवर्किंग के बारे में कुछ सकारात्मक टिप्पणियां भी की. उन्होंने कहा, "यदि आप सार्वजनिक मंच पर हो तो आपको आलोचनाओं और तारीफों के लिए तैयार रहना पड़ेगा.

मैं अपनी प्रतिक्रियाओं के लिए तैयार रहता हूं और यदि कोई नकारात्मक टिप्पणी है तो मैं उस पर ध्यान दे उसमें सुधार करने की कोशिश करता हूं. अभिषेक की अगली फिल्म 'ऑल इज वेल' है. फिल्म में उनके साथ असिन, ऋषि कपूर, सुप्रिया पाठक नजर आएंगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -