टाइगर श्रॉफ से ज्यादा पसंद किया जा रहा है अभिषेक बच्चन का 10 बहाने सॉन्ग, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
टाइगर श्रॉफ से ज्यादा पसंद किया जा रहा है अभिषेक बच्चन का 10 बहाने सॉन्ग, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बागी 3 इसी साल 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है.इसके साथ ही फिल्म का गाना 10 बहाने हाल ही में रिलीज हुआ है जो कि काफी चर्चा में है. वही ये गाना साल 2005 में रिलीज हुई मल्टीस्टारर फिल्म दस का रीमेक सॉन्ग है. ऐसे में गाने के बोल और लिरिक्स में कोई खास परिवर्तन नहीं किया गया है परन्तु म्यूजिक और बीट्स थोड़े बदले गए हैं. वही दोनों ही गानों को लेकर सोशल मीडिया पर कंपेरिजन शुरू हो गया है.

इसके अलावा जब भी किसी पुरानी चीज को रीक्रिएट किया जाता है तो फैन्स द्वारा उसका कंपेरिजन किया जाना बहुत नैचुरल है. फिलहाल हाल ही में जब एक फैन ने पुराने गाने से नए गाने को कंपेयर करते हुए एक ट्वीट किया तो फिल्म दस में लीड रोल प्ले कर चुके एक्टर अभिषेक बच्चन की उस पर प्रतिक्रिया आ गई. इस सोशल मीडिया यूजर ने पुराने गाने का वीडियो साझा किया था और ट्वीट में लिखा- इस स्वैग को मैच करके दिखाओ. यूजर ने लिखा- जो एक आदमी 10 बहाने का नाम सुनते ही जेहन में आता है वो है अभिषेक बच्चन. उससे कूल कोई नहीं है और ना हो सकता है. यूजर के इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने शाय फील करने वाला और हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया है. मतलब जाहिर है अभिषेक भी अपने फैन की इस बात से अविभूत महसूस कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोग इससे थोड़े निराश नजर आ रहे हैं. वजह ये कि फिल्म में कहानी कुछ खास दमदार नहीं है. हालांकि एक्शन का इतना ज्यादा ओवरडोज है कि वो परेशान करने लगता है. कुछ सीन्स इतने बिना सिर पैर के हैं कि वो साइंस को ताक पर रख देते हैं. यदि बात करें अभिषेक बच्चन की तो वह गुरू के बाद एक बार फिर से काफी दमदार अवतार में वापसी करने के लिए तैयार हो गए हैं. वही जूनियर बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म द बिग बुल को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह हर्षद मेहता का किरदार निभाते नजर आ सकते है.

वैलेंटाइन्स डे पर आपके साथी को स्पेशल फील करवाएंगे बॉलीवुड के यह रोमांटिक गाने

इस मॉडल ने अपने बड़े- बड़े बम दिखा कर, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इस हॉट मॉडल की सेक्सी अदाएं घायल कर देंगी आपको...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -