अभिषेक बच्चन की गर्लफ्रेंड रह चुकी है ये अभिनेत्री, पति ने किया था दहेज़ के लिए प्रताड़ित
अभिषेक बच्चन की गर्लफ्रेंड रह चुकी है ये अभिनेत्री, पति ने किया था दहेज़ के लिए प्रताड़ित
Share:

बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे दिखा चुकी करिश्मा कपूर अब भी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. करिश्मा ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया और अब वह बॉलीवुड की दुनिया से काफी दूर हैं. करिश्मा ने जब शादी की थी तब वह बॉलीवुड की दुनिया से दूर चली गई थी और उसके बाद उन्होंने अपने पति को तलाक दे दिया. करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते खराब होने लगे.

करिश्मा ने अपने पति और अपनी सास पर दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने का आरोप गया था. अब करिश्मा की उम्र 43 साल हो चुकी हैं और अब भी वह काफी स्टाइलिश और सेक्सी नजर आती हैं. आप सभी को बता दें कि करिश्मा अब जल्द ही दूसरी शादी करने जा रही हैं जो वह उनके बेस्ट फ्रेडं से करने वाली हैं. इन दिनों यह खबरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और इन खबरों की वजह से ही वह इन दिनों सुर्खियों में भी हैं. हाल ही में करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं इन तस्वीरों को देखने के बाद करिश्मा की हॉटनेस साफ़ नजर आ रही हैं.

वह अपने दोनों बच्चो की जिम्मेदारी ले चुकी हैं और अपने दोनों बच्चो को संभालती हैं. आपको बता दें कि कभी करिश्मा का अफेयर अभिषेक बच्चन के साथ रहा था और शादी तक भी बात पहुँच गई थी लेकिन करिश्मा की माँ को अभिषेक पसंद नहीं आए और शादी टूट गई.

रणबीर कपूर ने सरेआम कर ही दिया आलिया से अपने प्यार का इज़हार

संजय दत्त बायोपिक : माधुरी दीक्षित के किरदार में दिखेगी टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

'बाबा' की इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आएँगे बजरंगी भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -