शूटिंग पूरी होने के बाद अभिषेक हुए भावुक, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
शूटिंग पूरी होने के बाद अभिषेक हुए भावुक, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट
Share:

अभिषेक बच्चन काफी समय से अपनी आगामी फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में चल रहे थे. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'मनमर्ज़ियाँ' की शूटिंग पूरी हुई. इस फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल नज़र आने वाले हैं. शूटिंग ख़त्म होने के साथ अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल नेटवर्क इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि. फिल्म को बनाना एक सफर की तरह होता है और इसकी सबसे ख़ास बात यह होती है कि इस सफर को ताउम्र याद रखा जाता है. अपने इस लेटर में अभिषेक ने फ़िल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप को धन्यवाद देते हुए कहा कि, अनुराग जी ने उनपर भरोसा किया और अब उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह अनुराग जी के भरोसे पर खरा उतरेंगे. अभिषेक ने आगे बताया कि, "जब भी आप इस सफर को देखेंगे तो मेरी जीत आपकी स्माइल में होगी."

हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है और बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 07 सितम्बर को रिलीज़ किया जाएगा. इसी कड़ी में फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अनुराग को धन्यवाद दिया था और सोशल मीडिया पर शेयर किया था. तापसी ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, "कुछ ऐसे निर्देशक हैं, जो आपका मार्गदर्शन करते हैं और कुछ ऐसे होते हैं, जो ऐसी ऊर्जा से भरपूर होते है, जिससे आप अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए मजबूर हो जाते हैं. यह दूसरे वाले शख्स हैं, मिस्टर अनुराग कश्यप."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अरबाज़ खान से उम्र में 10 साल छोटी है उनकी गर्लफ्रेंड, शेयर की बोल्ड तस्वीरें

अक्षय नहीं अब आमिर करेंगे फिल्म 'मुग़ल'

हार्डी संधू के गाने ने छुआ 20 व्यूज का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -