इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे अभिषेक, एक शर्त के चलते तोड़ दिया था रिश्ता
इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे अभिषेक, एक शर्त के चलते तोड़ दिया था रिश्ता
Share:

आज बॉलीवुड के जूनियर बच्चन आज 43 साल के हो गए हैं. भले ही अभिषेक का फ़िल्मी करियर फ्लॉप साबित हुआ हो लेकिन वो अपनी पर्सोनल लाइफ के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहे हैं. अगर उनकी शादी के पहले की लव लाइफ की बात करे तो उनकी लव लाइफ में भी कम दिक्कते नहीं थी. अभिषेक शादी से पहले करिश्मा कपूर के प्यार में दीवाने थे लेकिन फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अभिषेक करिश्मा से बहुत दूर चले गए.

जी हाँ.... अभिषेक और करिश्मा एक-दूसरे के बेहद करीबी थे. दोनों के बीच गहरा प्यार था और ये प्यार जल्द ही शादी में भी बदलने वाला था लेकिन करिश्मा ने अभिषेक के सामने एक ऐसी शर्त रख दी जिसके बाद अभिषेक ने उनके साथ सारे रिश्तो को एक झटके में ही खत्म कर दिया.

साल 2002 में करिश्मा और अभिषेक की सगाई हो गई थी इसके बाद करिश्मा ने अभिषेक को उनका घर छोड़ अलग घर में शिफ्ट होने की बात कही. करिश्मा की इस शर्त ने अभिषेक के दिल को ठेस पंहुचा दी और उन्होंने साल 2003 में करिश्मा से सगाई तोड़ दी क्योकि वो अपने माता-पिता से दूर नहीं हो सकते थे. इसके बाद अभिषेक की जिंदगी में ऐश्वर्या राय आई और अब तक दोनों की शादीशुदा जिंदगी खुशहाली से बीत रही है.

'रावण' के लिए अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था पहली पसंद

पराए आदमी संग कमरे में संबंध बनाते हुए निकल गई महिला की चीख, सुनकर आ गई बेटी और...

कपिल के साथ तस्वीर शेयर कर कृष्णा ने दिया इमोशनल मेसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -