अभिषेक बच्चन ने किया ऐसा ट्वीट, जिसे फैंस को लगा प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय? जानें पूरा सच
अभिषेक बच्चन ने किया ऐसा ट्वीट, जिसे फैंस को लगा प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय? जानें पूरा सच
Share:

बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम शुमार है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर से माता-पिता बनने वाले हैं. ये हम नहीं कह रहे, ये तो कह रहा है पूरा सोशल मीडिया. जी हां, सोशल मीडिया पर लंबे वक्त से ऐश्वर्या राय बच्चन के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबरें वायरल हो रही हैं. ऐसे में पति अभिषेक के एक ट्वीट ने फैन्स के बीच हड़कंप सा मचा गया है . अभिषेक ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे देख फैन्स ने बधाइयों का झड़ी लगा दी है.

दरअसल हाल ही में अभिषेक बच्चन ने एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट में अभिषेक ने लिखा, 'दोस्तों! आप सभी के लिए एक सरप्राइज है. जुड़े रहें!!' अभिषेक ने ये ट्वीट क्या कर दिया. फैन्स ने तो खुद ही मान लिया कि अभिषेक अपने दूसरी बार पिता बनने की खबर सुनाने वाले हैं. खैर सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी की खबरें जिस तरह से आ रही हैं उसे इस ट्वीट से जोड़ा जाए तो किसी को भी यही लगेगा. 
इस ट्वीट पर ऐश्वर्या अभिषेक के फैन्स लगातार ट्वीट करने लगे. फैन्स ने अपनी मर्जी से ये भी कयास लगा लिए कि ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं. फैन्स ने कमेंट कर अभिषेक से पूछा, 'दूसरा बच्चा?', एक फैन ने पूछा, 'बेटी के लिए भाई/बहन', तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'एक और जूनियर बच्चन आने वाला है क्या?' फैन्स के इन कमेंट्स पर अभिषेक ने कोई जवाब नहीं किया. हालांकि फैन्स ने अपनी मर्जी से ही मान लिया कि अभिषेक क्या सरप्राइज देने वाले हैं.
 

चलिए तो अब हम आपको बताते हैं अभिषेक के इस ट्वीट की सच्चाई. इस ट्वीट के बाद अभिषेक ने अपने अगले ट्वीट में राज खोला कि आखिर वो सरप्राइज क्या है. दरअसल ये सरप्राइज था अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म 'झुंड' का टीजर. अपने अगले ट्वीट में अभिषेक ने अपने पिता की आगामी फिल्म 'झुंड' का टीजर शेयर किया है. लेकिन अभिषेक के इस ट्वीट ने कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया. अगर बात करें अभिषेक के वर्कफ्रंट की तो अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म 'मनमर्जियां' में दिखाई दिए थे. हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ अपना अगला प्रॉजेक्ट 'बॉब बिस्वास' का अनाउंसमेंट कर दिया है. ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी. इसके साथ ही उनकी एक और आगामी फिल्म 'बिग बुल' का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है.

 

Video: 'लव आज कल' का पहला गाना 'शायद' रिलीज़, आरुषि और सारा के साथ नज़र आए कार्तिक

इस वजह से ऋषि-नीतू की एनिवर्सरी की ग्रैंड पार्टी हुई कैंसिल, रणबीर-आलिया ने की थीं प्लान

शबाना आजमी की रिकवरी के बारे में बोले जावेद अख्तर, बोले - 'उम्मीद है कि उन्हें कल तक...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -