अक्षय राठी ने की अक्षय कुमार की तारीफ़, भड़के अभिषेक बच्चन बोले- 'ये सही बात नहीं है'
अक्षय राठी ने की अक्षय कुमार की तारीफ़, भड़के अभिषेक बच्चन बोले- 'ये सही बात नहीं है'
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार्स का कोई भरोसा नहीं है। आए दिन किसी ना किसी की किसी से लड़ाई हो ही रही है। अभी बीते दिनों से आप देख रहे होंगे कि कंगना और दिलजीत की लड़ाई चल रही है। वहीं उनके अलावा एक दिन अनिल कपूर और अनुराग कश्यप भी लड़ते हुए नजर आए थे। अब इसी क्रम में एक्टर अभिषेक बच्चन के कई ट्वीट चर्चा का विषय बने हुए हैं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही फिल्म Exhibitor Akshaye Rathi ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर एक्टर अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अक्षय के शूटिंग अंदाज को खासा पसंद किया।

 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है- 'ये कितनी बेहतरीन बात है कि अक्षय कुमार उतने समय में एक फिल्म भी खत्म कर लेते हैं जब तक कोई दूसरे कलाकार सिर्फ कुछ स्किल्स ही सीख पाता है। वहीं अक्षय की फिल्में भी ज्यादा हिट साबित होती हैं। दूसरे स्टार्स को कुछ बेहतर करना पड़ेगा, अच्छी प्लानिंग करनी पड़ेगी।' जैसे ही उनका यह ट्वीट अभिषेक बच्चन ने देखा तो उन्होंने अपनी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा- 'ये सही बात नहीं है। हर इंसान काम करने के लिए अलग-अलग बातों से मोटिवेट हो सकता है। सभी की काम करने की अपनी स्पीड होती है।' उसके बाद शुरू हुई ट्विटर वॉर।

अभिषेक के ट्वीट को Akshaye ने एक ट्वीट में लिखा- 'साधारण परिस्थितियों में ये सब ठीक है। लेकिन अभी तो ज्यादा से ज्यादा काम जनरेट करने की जरूरत है। कलाकारों को अपनी स्पीड और टैंपो बढ़ाना पड़ेगा। इससे लोगों में उम्मीद तो जगेगी ही।' इस पर अभिषेक बच्चन और नाराज हो गए और उन्होंने लिखा- 'अच्छे काम से ही अच्छी फिल्में करने का मौका मिलता है। ज्यादा फिल्में करने से लंबे समय में फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान ही होगा क्योंकि क्वालिटी के साथ समझौता शुरू हो जाएगा।' वैसे अब आगे यह देखना होगा कि यह वॉर कब तक जारी रहता है।

PETA ने इन दो मशहूर हस्तियों को चुना हॉटेस्ट वेजिटेरियन

नए बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आईं कृष्णा श्रॉफ, EX ने किया यह कमेंट

भूमि पेडनेकर को मिला वैश्विक सम्मान, जल्द बनेंगी इस पहल का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -