अभिषेक बच्चन को बहुत पसंद है सलमान-ऐश्वर्या की ये रोमांटिक फिल्म
अभिषेक बच्चन को बहुत पसंद है सलमान-ऐश्वर्या की ये रोमांटिक फिल्म
Share:

बॉलीवुड के जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन आज 43 वर्ष के हो गए हैं. अभिषेक 5 फरवरी 1974 को मुंबई में पैदा हुए थे. भले ही अभिषेक अपने काम को लेकर ज्यादा हिट ना हो लेकिन ऐश्वर्या राय के साथ अफेयर और फिर शादी को लेकर वो खूब छाए रहे. अभिषेक बच्‍चन ने अपने करियर की शुरुआत जे पी दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से की थी. इसके बाद उनकी फिल्म 'धूम' रिलीज़ हुई थी.

कुछ दिन पहले ही अभिषेक करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें ऐश्वर्या की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' बहुत पसंद है. बता दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय की जोड़ी सलमान खान और अजय देवगन के साथ बनी थी. सलमान संग रिश्ता टूटने के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक का हाथ थाम लिया था और फिर दोनों ने 20 अप्रैल 2007 में को शादी कर ली थी.

साल 2007 में आई फिल्म 'गुरु' के समय से ही ऐश और अभिषेक एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे और फिर गुरु की सक्सेस पार्टी में अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज किया था. अभिषेक ने बॉलीवुड को 'सरकार', 'गुरू', 'युवा', 'बंटी और बबली', 'बोल बच्‍चन' जैसी और भी कई हिट फ़िल्में दी है. अभिषेक को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर फिल्‍मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. आखिरी बार वो अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए थे.

महानायक के बेटे होने के बावजूद फ्लॉप साबित हुए जूनियर बच्चन, इस एक्ट्रेस के प्यार में थे दीवाने

'रावण' के लिए अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था पहली पसंद

इन नए किरदारों को लेकर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं अनुराग-भूषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -