'गुरु' के 12 साल पूरे होने पर अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

Jan 13 2019 11:08 AM
'गुरु' के 12 साल पूरे होने पर अभिषेक ने ऐश्वर्या के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की फिल्म गुरु को आए पूरे 12 साल हो गए हैं और इस मौके पर हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की यादों को अपनी स्टोरी बनाया है. जी हाँ... अभिषेक में वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बेहद की रोमांटिक फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. आपको बता दें ऐश और अभिषेक ने फिल्म गुरु के अलावा 7 और फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमरॉव जान, धूम-2, गुरु, सरकार राज और रावण शामिल हैं.

आपको बता दें फिल्म गुरु से ही इस कपल की प्रेम कहानी की शुरआत हुई थी. हाल ही में ऐश्वर्या ने खुलासा किया था कि कैसे उनकी सुपरहिट फिल्म 'गुरु' की रिलीज से पहले अभिषेक ने न्यू यॉर्क में होटल रूम की बालकनी में उन्हें प्रपोज किया था? ऐश ने इस बारे में बताया था कि अभिषेक ने अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें ठीक वैसे ही प्रपोज़ किया था जैसे हॉलिवुड की रोमांटिक फिल्मों में होता है. ऐश्वर्या ने ये भी बताया था कि किस तरह अभिषेक का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद फिल्म 'जोधा अकबर' के सेट पर खुद को असल में दुल्हन जैसी महसूस कर रही थीं.

कई फ़िल्में साथ करने के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी करने का फैसला किया था और फिर दोनों ने साल 2007 में शादी कर ली थी. शादी के बाद से आज तक इस कपल के बीच कभी अनबन की ख़बरें सामने नहीं आई है. ऐश और अभिषेक की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या है.

इस फिल्म में साथ नजर आएगी ससुर अमिताभ और बहु ऐश्वर्या की जोड़ी

इस मुद्दे को लेकर अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच होती है सबसे ज्यादा बहस

अभिषेक ने इस तरह किया था ऐश्वर्या को प्रपोज, तुरंत कर दी थी हाँ