‘पलटन’ पर अभिषेक पलटे
‘पलटन’ पर अभिषेक पलटे
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित फिल्ममेकर हम बात कर रहे है दिग्गज फिल्ममेकर जे.पी. दत्ता के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड में कई सफलतम फिल्मो का निर्माण किया है.  काफी लंबे समय के बाद एक बार फिर से वह अपनी इस फिल्म के पोस्टर के चलते दर्शको से रूबरू हुए है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक पता चला है कि, 'बॉर्डर' जैसी युद्ध आधारित फिल्मों का निर्देशन कर चुके राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार जे.पी. दत्ता ने अपनी आगामी फिल्म 'पलटन' का पूर्व में पहला लुक जारी किया था. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के भी जुड़ने के समाचार थे लेकिन अब लगता है ऐसा कुछ भी नहीं है.

जी हां बता दे कि कुछ दिनों पहले ही अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके बताया था कि वो जे पी दत्ता की नई फिल्म ‘पलटन’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग से पहले ही अभिषेक अब इस फिल्म से बाहर हो चुके हैं. खबर के मुताबिक अभिषेक बच्चन अब ‘पलटन’ का हिस्सा नहीं रहे.

उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है. फिल्म की टीम ने बताया कि अभिषेक बच्चन अब निजी कारणों से पलटन का हिस्सा नहीं हैं. ये खबर एक सदमे जैसी है. लेकिन अब उनके बिना ही टीम आगे बढ़ रही हैं. हम अभिषेक को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते है. फिलहाल अभिषेक की जगह फिल्म में कौन होगा ये अभी तक तय नहीं हुआ है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देखिये, आमिर-रणवीर की खूबसूरत Selfie

बेबी डॉल भूमि की स्क्रीनिंग के दौरान नज़र आयी इस लुक में, देखिये कुछ और फोटोज

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

संजय दत्त की पार्टी लिस्ट में सलमान का दूर-दूर तक नाम नहीं

किम कर्दाशिया जैसी दिखने वाली लड़की को डेट कर रहे है Tyga

इंस्टाग्राम पर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं बॉलीवुड की ये अदाकारा, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -