यह टीवी एक्टर था राखी सावंत का बॉयफ्रेंड, सरेआम थप्पड़ मारने से हो गया था ब्रेकअप

Mar 17 2019 07:40 AM
यह टीवी एक्टर था राखी सावंत का बॉयफ्रेंड, सरेआम थप्पड़ मारने से हो गया था ब्रेकअप

टीवी के मशहूर एक्टर अभिषेक अवस्थी का आज जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि अभिषेक अवस्थी का जन्म 17 March 1982 में हुआ था. अभिषेक उस समय खूब सुर्ख़ियों में आए थे जब टीवी की कंट्रोवर्सी क्वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत के साथ उनका अफेयर रहा था. जी हाँ, राखी के एक्स बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले यानी अभिषेक अवस्थी अब अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता गोस्वामी से शादी कर चुके हैं. जी हाँ, अभिषेक राखी सावंत के साथ एक टीवी रियलिटी शो में बतौर कपल शिरकत कर चुके हैं. आप सभी को बता दें कि अभिषेक और राखी का करीब 3 साल तक अफेयर रहा है जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया.

कहा जाता है किसी बात पर राखी ने सरेआम अभिषेक थप्पड़ जड़ दिया था इसी वजह से ये कपल अलग हुआ था. आप सभी को यह भी बता दें कि रिलेशनशिप के दौरान दोनों ने बतौर कपल डांस रियलिटी शो 'नच बलिए-3' में भी पार्टिसिपेट किया था लेकिन जीत हांसिल नहीं कर पाए थे.

जी हाँ, अभिषेक की बात करें तो उन्होंने राखी सावंत से रिश्ता टूटने के बाद कल्पना सोनावणे नाम की लड़की से सगाई की और ये कपल 2014 में शादी भी करने वाला था, लेकिन किन्हीं कारणों से सगाई टूट गई. उसके बाद अभिषेक ने अपनी तीसरी गर्लफ्रेंड से शादी की. अभिषेक को आखिरी बार टीवी शो खिचड़ी में देखा गया था उसके बाद वह कभी किसी शो में नजर नहीं आए.

'सुपर डांसर..' के सेट पर अनुराग बासु के ऊपर चढ़ गईं शिल्पा शेट्टी, भड़के फैंस

कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव ने किया ऐसा मजाक कि हँसते-हँसते अक्षय के ऊपर गिर पड़ीं परिणीति

इस टीवी एक्टर ने अपनी पत्नी को किसी और के साथ पकड़ा था रंगे हाथ और फिर ले लिया था तलाक