लम्बे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी
लम्बे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएगी ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पसंदीदा जोड़ियों में से एक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी एक बार फिर लम्बे समय के बाद पर्दे पर नजर आने वाली है. कई फिल्मकारों ने उन्हें साथ में काम करने का ऑफर दिया है. ऐश्वर्या और अभिषेक बड़े पर्दे पर पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे. जिस फिल्म में दोनों काम करेंगे वो फिल्म पुलिस पर आधारित होगी. फिल्म की कहानी उत्तरप्रदेश के दो पुलिसवालो पर आधारित होगी. ऐश्वर्या और अभिषेक ने इस फिल्म में कुछ बदलाव करने की मांग की है और यदि उनकी मांगे पूरी हो जाती है तो वो फिल्म साइन कर लेंगे.

सूत्रों की माने तो जल्द ही इस फिल्म का ऑफिशल अनाउंसमेंट भी हो जाएगा. इस फिल्म के निर्माता शैलेश आर सिंह है. आखिरी बार ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के पहले फिल्म गुरु में साथ नजर आए थे. इसके बाद दोनों ने कोई फिल्म साथ में नहीं की है और अब जल्द ही ये रियल लाइफ कपल रील लाइफ में भी नजर आएँगे. ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी पुरे 8 साल बाद पर्दे पर नजर आएगी. फ़िलहाल फिल्म के निर्देशन के लिए तलाश चल रही है.

फिल्म के निर्माता इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत ज्यादा ही उत्साहित है. सुनने में आया है कि इस फिल्म में अभिषेक और ऐश्वर्या शादीशुदा होंगे और ये फिल्म थोड़ी इमोशनल टच पर रहेगी.

बोल्ड सीन से विवादों में रहने वाली अभिनेत्री इस फिल्म से कर रही है कमबैक

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की अनुमति मिली

फैमिली के साथ राजस्थान में एन्जॉय कर रहे है छोटे नवाब तैमूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -