राहुल वैद्य को लेकर बोले अभिनव शुक्ला- हम अच्छे मित्र नहीं हैं...

टीवी जगत के मशहूर एक्टर अभिनव शुक्ला एवं राहुल वैद्य बिग बॉस 14 का भाग थे। शो के चलते दोनों में बहुत बहस देखने को मिली। हालांकि, दोनों अब रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 11 में एक साथ खेलते नजर आएंगे। वही हाल ही में चर्चा में, जब अभिनव से पूछा गया कि क्या राहुल एवं वह अब मित्र बन गए हैं, तो उनका कहना है, “बिग बॉस पूरी प्रकार से एक अलग शो है। वहां लोग आपको नीचे खींच लेंगे यदि उन्हें लगेगा कि आप आगे बढ़ रहे हैं। अगर आप उनसे आगे बढ़ रहे हैं, तो वे आपको नीचे गिराने का प्रयास करेंगे, मगर मैं जैसा बिग बॉस में था वैसे ही फियर फैक्टर के चलते रहा।" 

राहुल और अपनी मित्रता पर बोले अभिनव:- 
वह आगे बोलते हैं, "बात यह है कि एक शो आपको कभी डिफाइन नहीं करता, मगर आप शो को डिफाइन करते हैं। तो मैं वही था, तथा राहुल को आप जानते हैं, थोड़ा अलग था। वह ज्यादा चंचल था। मैं यह नहीं बोलूंगा कि हम अद्भुत मित्र बन गए हैं, मगर हां हम दोनों के बीच और कोई शत्रुता नहीं थी। हां, मैं यह नहीं बोलूंगा कि हम बहुत अच्छे मित्र हैं।"

वही राहुल वैद्य और दिशा परमार ने हाल ही में अपनी शादी की दिनांक का ऐलान किया है। कपल 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाला है। दोनों की शादी पर चर्चा करते हुए अभिनव ने बताया, "यह बेहतरीन है। उन्हें और दिशा को शुभकामनाएं।” जब उनसे पूछा गया कि क्या वह राहुल को उसके बड़े दिन की बधाइयां देने के लिए पहुंचेंगे? इसपर उन्होंने बताया, "मैं उस दौरान यहां शहर में नहीं रहूंगा। मैं शूटिंग के लिए जा रहा हूं तथा जहां तक है मैं 17 तारीख तक वापस आ जाऊंगा।"

6 साल की उम्र में ही उर्वशी ढोलकिया ने शुरू कर दी थी एक्टिंग, 16 साल में कर ली थी शादी

सामने आई इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी की पहली झलक

हिना खान की कातिलाना अदाओं ने फिर लूटा फैंस का दिल, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -