'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए अभिनव शुक्ला, पत्नी संग शेयर किया मजेदार वीडियो
'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए अभिनव शुक्ला, पत्नी संग शेयर किया मजेदार वीडियो
Share:

'बिग बॉस 14' में दिखाई दे चुके अभिनव शुक्ला इन दिनों अपने नए वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं। वह जब से शो से बाहर आए हैं तभी से चर्चाओं में बने हुए हैं। इन दिनों वह सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। जी दरअसल आजकल घर पर अभिनव खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

अब इसी क्रम में उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के माध्यम से वो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे 'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल होते हुए दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अभिनव शुक्ला कहते हैं, 'ये मैं हूं, ये सेब है और ये 'बिग बॉस 14' की विनर है और यहां पावरी हो रही है।' वैसे अभिनव शुक्ला ये लाइनें रुबीना-अभिनव की तस्वीर की तरफ इशारा करते हुए बोलते हैं। अब फैंस को अभिनव का यह मजेदार वीडियो अच्छा लग रहा है और सभी इस पर कमेंट्स करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'आप सही कह रहे हो।'

वहीँ दूसरे ने लिखा, 'आपने बिल्कुल सच कहा।' हम आपको यह भी बता दें कि फिनाले होने में कुछ ही दिन शेष है। ऐसे में बीते वैलेंटाइन डे पर लोगों को उम्मीद थी कि अभिनव को रुबीना के लिए बुलाया जाएगा लेकिन इसके बावजूद ऐसा नहीं हुआ पर हाँ अब शो में अभिनव की एंट्री हो चुकी है। वहीँ रुबीना एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हे शो का विजेता माना जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि गूगल भी रुबीना को ही विनर बता रहा है।

दिशा रवि के समर्थन में उतरी जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, ट्वीट कर कही ये बात

योगी सरकार का बड़ा ऐलान, ट्रांसफर सिस्टम में किया जाएगा ये बदलाव

इस दिन रिलीज होगी फिल्म '83', रणवीर सिंह ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -