अभिनव कोहली को दिखी उम्मीद की किरण, कही यह बात
अभिनव कोहली को दिखी उम्मीद की किरण, कही यह बात
Share:

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली इन दिनों अपने झगड़ों के चलते चर्चाओं में है। जी दरअसल दोनों का विवाद दिन पर दिन और ज्यादा बढ़ता चला जा रहा है। आप सभी को बता दें कि श्वेता तिवारी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी-11 के लिए केपटाउन में हैं। जी हाँ, वह यहाँ शूटिंग में व्यस्त हैं। यहीं से उन्होंने बीते दिनों ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीसीटीवी फुटेज शेयर किया था। उनके उस पोस्ट के बाद अभिनव ने कुछ वीडियो क्लिप शेयर किए थे। उस फुटेज में ये दोनों अपने 4 साल के बेटे को एक-दूसरे से छीनने के लिए लड़ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

अब इस मामले में एनसीडब्ल्यू यानी राष्ट्रीय महिला आयोग ने हस्तक्षेप किया है। बताया जा रहा है अब कोर्ट ने 24 मई 2021 को सुनवाई का आदेश दिया है। ऐसे में अभिनव ने इस बात को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट भी शेयर किया। इस नोट में उन्होंने उम्मीद की किरन कैप्शन के साथ खुलासा किया कि ''अदालत ने अपना पक्ष सुनाने के लिए आखिरकार अभिनव को अपनी मंजूरी दे दी है और जल्द ही वह अदालत में पेश होंगे। यदि कार्यवाही समय पर होती है, तो हाई कोर्ट दोनों पक्षों अभिनव और श्वेता को 24 मई को अदालत में पेश होने का आदेश दे सकता है।''

बीते दिनों ही एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अभिनव ने कहा था कि, ''उनके 4 साल के बेटे रेयांश को श्वेता ने किसी होटल में छिपा दिया है। वे पिछले कई दिन से उसे खोज रहे हैं। वह मिल नहीं रहा है।'' उनके इस इंटरव्यू के बाद श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया था और सच सामने लाने की बात कही थी। उन्होंने वह फुटेज शेयर किया था जिसमें अभिनव कथित तौर पर बच्चे को छीनते हुए नजर आए थे।

शर्मनाक: 25 लड़कों ने मिलकर किया 23 वर्षीय लड़की का दुष्कर्म

बंगाल में 30 मई तक लगा सम्पूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्या खुलेगा- क्या बंद रहेगा ?

MP: लगातार कम हो रहा कोरोना संक्रमण, 11% पर पहुंचा पॉजिटिविटी रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -