PROMO: राखी के लिए होगी रितेश की एंट्री, अभिनव को देख ख़ुशी से उछलीं रुबीना

'बिग बॉस 14' के घर में दिन पर दिन धमाके होते दिख रहे हैं। शो में हर दिन बड़े-बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। बीते दिनों शो में सभी लोग वैलंटाइंस डे सेलिब्रेट कर रहे थे। इस दौरान एक तरफ दिशा परमार ने राहुल वैद्य को घर के अंदर जाकर सरप्राइज दिया तो वहीं दूसरी तरफ अभिनव शुक्ला भी बीवी रुबीना से मिलने पहुंचे। शो में अली गोनी को भी जैस्मिन भसीन का साथ मिला। इस दौरान जो सबसे अकेली रहीं वह थीं केवल राखी सावंत। सभी को प्यार में देखकर राखी को अपने पति रितेश की याद आ गई और वह रोने लगीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दौरान उन्होंने लाल बलून हाथ मे लेकर कैमरे के सामने जाकर रितेश को वैलंटाइंस डे विश किया और अपनी स्थिति पर रोने लगीं। इस दौरान राखी कैमरे में देखकर बोलीं, 'रितेश हमने कभी वैलंटाइन साथ में नहीं मनाया। हैपी वैलंटाइंस डे। मुझे लगा था कि तुम मेरी किस्मत हो, लेकिन पता नहीं।' वैसे इस प्रोमो को शेयर कर कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर कैप्शन में लिखा है, 'राखी सावंत अपने पति को याद कर रही हैं। क्या उनको भी मिलेगा आज कोई सरप्राइज?' इससे ऐसा लग रहा है कि राखी के पति रितेश शो में आने वाले हैं, हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वैसे इसके अलावा कलर्स ने एक और प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में अभिनव दोबारा रुबीना से मिलने पहुंचे हैं। इस दौरान अभिनव को अपने सामने यूं देख रुबीना खुशी से उछल पड़ीं। वहीं अभिनव ने रुबीना की तारीफ की और दोबारा शादी करने के लिए प्रपोज भी किया। इस दौरान दोनों के बीच ढेर सारी रोमांटिक बातें हुईं। वैसे प्रोमो में आप देख सकते हैं दोनों कितने खुश हैं। आप देख सकते हैं मेकर्स ने अभिनव की एंट्री का प्रोमो रिलीज किया है और इसे 16 फरवरी यानी आज के एपिसोड में दिखाया जाने वाला है।

32 सीटर बस में ठूंस रखे थे 54 यात्री, ड्राइवर की लापरवाही से ऐसे हुई 42 यात्रियों की मौत

सीधी हादसे में अबतक 38 लोगों की गई जान, अमित शाह ने की सीएम शिवराज से चर्चा

18 मई से खुल जाएंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट, महाशिवरात्रि पर 'केदारनाथ' को लेकर होगा फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -