अभिनव ने कहा - खुद के गोल्ड से चुकने पर इतना दुःख नही हुआ जितना सिंधु के चुकने से हुआ
अभिनव ने कहा - खुद के गोल्ड से चुकने पर इतना दुःख नही हुआ जितना सिंधु के चुकने से हुआ
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलिंपिक में सिल्वर मैडल जीतकर सिंधु ने इतिहास रच दिया. जब भारत रियो में मेडल के तरस रहा था ऐसे में रेसलर साक्षी मालिक और बैटमिंटन खिलाडी पीवी सिंधु ने देश को गौरान्वित किया. आज सिंधु को आम इंसान से लेकर देश की कई जानी-मानी हस्तियां बधाई दे रही है. क्रिकेट के भगवान् कहे जाने वाले और भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, पिछले ओलिंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा और विश्वनाथन आनंद जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने पीवी सिंधु के रियो ओलंपिक की बैडमिंटन स्पर्धा के फाइनल में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी कैरोलिना मारिन के खिलाफ किये गये शानदार प्रदर्शन की तारीफ की.

बिंद्रा ने कहा कि वह खुद का पदक चूकने से इतने दुखी नहीं थे जितने कि वह आज है. महान शतंरज खिलाड़ी आनंद ने ट्वीट किया, ‘पीवी सिंधु बहुत बढ़िया. बहुत छोटा सा अंतर विजेता और फाइनल में पहुंचने वाले को अलग करता है. तुम पर गर्व है. इस रजत पदक का आनंद लो. तुम इसकी हकदार थी.

CAS के फैसले पर बिलख बिलख कर रोये नरसिंह

भारत के एकमात्र टेनिस पदकधारी लिएंडर पेस ने कहा कि इस हैदराबादी लड़की को अपनी उपलब्धि पर गर्व करना चाहिए. उन्होंने लिखा, पीवी सिंधु तुम्हें खुद पर गर्व करना चाहिए, पूरे भारत को तुम पर गर्व है. जिस तरह से तुम खेली, तुम सही मायने में योद्धा हो. बधाई. महेश भूपति ने लिखा, ‘तुम मेरी हीरो हो पीवी सिंधु. बेहतरीन जज्बा.’भारतीय हाकी टीम के कप्तान पीआर श्रीजेश ने इस रजत को स्वर्ण के बराबर करार देते हुए हुए लिखा, ‘यह रजत हमारे लिये स्वर्ण के बराबर है. पीवी सिंधु तुम सच्ची योद्धा हो.

उधर, बालीवुड सुपरस्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी सिंधु के प्रदर्शन से काफी खुश है, उन्होंने लिखा, ‘पीवी सिंधु तुमने शानदार प्रदर्शन किया. पूरे भारत को तुम पर गर्व है. इस गर्व का क्षण हमें प्रदान करने के लिये शुक्रिया.

बोल्ट ने साबित किया दुनिया में उनसे तेज़ कोई नही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -