अक्षय-रोहित से ट्रेलिंग ले रहा यह शख्स, सूर्यवंशी में बनेगा दमदार विलेन
अक्षय-रोहित से ट्रेलिंग ले रहा यह शख्स, सूर्यवंशी में बनेगा दमदार विलेन
Share:

हाल ही में यह खबर आई किअभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए रोहित शेट्टी को एक दमदार विलन मिल गया है और इस विलेन का नाम हैं अभिमन्यु सिंह. अभिमन्यु सिंह साल 2001 में राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित सुपरनैचरल थ्रिलर 'अक्श' और श्रीदेवी की 'मॉम' में अभिनय चुके हैं और साथ ही अब खबर यह आ रही है कि अभिमन्यु ऐक्शन के मास्टर अक्षय कुमार और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी से ऐक्शन टेक्नीक भी सीख रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, फिल्म में कई जबरदस्त ऐक्शन सीन हैं और अभिमन्यु भी यह मान चुके हैं कि उन्होंने कभी 'सूर्यवंशी' के जैसा ऐक्शन सीन नहीं किया हैं. साथ ही आगे उन्होंने कहा कि, 'इस फिल्म के लिए मैं एक बिल्डिंग से अगली बिल्डिंग पर जंप कर रहा हूं और इस ऐक्शन सीन को शूट करने में 13-15 दिन लगे हैं. अतः इसलिए, मैं शुरुआत में इसे लेकर काफी नर्वस था, हालांकि रोहित सर ने मुझे कम्फर्टेबल फील कराया और अक्षय सर ने मुझे अच्छी तरह से इसके लिए गाइड किया.

आगे अभिमन्यु कहते है कि यहां तक कि उन्होंने मेरे साथ सीन का रिहर्सल भी किया था, ताकि यह पक्का हो सके कि कैमरे के सामने मुझे अपने सारे मूव्स याद रहे.' जानकारी के मुताबिक़, हाल ही में हैदराबाद में अपने शूटिंग शेड्यूल को अभिमन्यु ने खत्म किया है. जबकि आगे अभिमन्यु ने बताया कि रोहित और अक्षय ने उनसे कुछ टिप्स भी शेयर किए है. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कैटरीना कैफ होगी. फिल्म को अगले साल मार्च माह में रिलीज किया जाएगा. 

 

Batla House Trailer : धुंआधार गोलियां बरसाते दिखे जॉन अब्राहम, देखें ट्रेलर

सारा अली के बाद अब इस एक्ट्रेस का आया कार्तिक पर दिल

बॉम्बे HC की सीबीएफसी को फटकार, कहा- आप एक फिल्म प्रमाणन बोर्ड हैं, न कि...'

'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -