भाग्यश्री को बेटे को मिली नई फिल्म, इस सिंगर के साथ करेंगे रोमांस
भाग्यश्री को बेटे को मिली नई फिल्म, इस सिंगर के साथ करेंगे रोमांस
Share:

अपनी पहली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर अभिमन्यु दासानी अब निर्देशक शब्बीर खान की फिल्म 'निकम्मा' में नजर आएंगे. इनके बारे में आप जानते ही हैं कि ये एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे हैं. हाल ही में उन्हें एक और फिल्म मिली है. तो चलिए जानते हैं इस फिल्म के बारे में और इनके साथ लीड एक्ट्रेस कौन होगी. 

दरअसल, रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु के ऑपोजिट इस फिल्म से सिंगर और सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया अपना बॉलिवुड डेब्यू करेंगी. 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी सुपरहिट मसाला एंटरटेनर फिल्मों के निर्देशक शब्बीर की इस फिल्म में भी ऐक्शन, कॉमिडी, रोमांस का भरपूर तड़का होगा. यानि इन दोनों का रोमांस इस फिल्म में देखने की मिलेगा. बता दें, इस बारे में शब्बीर कहते हैं, ‘मैं हमेशा इंडस्ट्री को नए टैलंट से रूबरू कराने की कोशिश करता हूं. मैं अभिमन्यु और शर्ली को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. ये दोनों हवा के ताजे झोंके जैसे हैं, जो मुझे टाइगर और कृति की याद दिलाते हैं.’

एक्टर अभिमन्यु और शर्ली भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. अभिमन्यु जहां इसे एक नया चैलेंज मानते हैं, वहीं शर्ली का कहना है, ‘मैं अपने बॉलिवुड डेब्यू के लिए इससे बेहतर फिल्म की उम्मीद नहीं कर सकती थी.’ जानकारी के मुताबिक, फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है. फिल्म को अगले साल गर्मियों तक रिलीज करने की योजना है. सिंगिंग से अब एक्टिंग डेब्यू करेंगी शेर्ली जिसके लिए वो काफी उत्साहित भी हैं.  

धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल

विक्की ने छोड़ा 'विराम' का हिंदी रीमेक, जानें क्या है वजह

अब यूट्यूब पर तहलका मचाएगी जैकलीन, इस तरह के वीडियो करेंगी अपलोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -