कोरोना से जंग हार गई यह मशहूर मराठी अदाकारा

कोरोना वायरस के चलते अब तक कई बड़े-बड़े स्टार्स ने अपनी जान गवा दी है। वहीँ कई ऐसे स्टार्स भी हैं जो अब भी संक्रमण की चपेट में हैं। अब इन सभी के बीच एक और बड़ी खबर आई है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत, 'छिछोरे' समेत कई हिंदी और मराठी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल कोरोना से जंग हार गईं हैं। जी दरअसल वह 47 साल की थीं और कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। आपको हम यह भी बता दें कि उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। खबरों के अनुसार वह शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में थीं, लेकिन जब मुंबई लौटीं तो उन्‍हें कोविड-19 वायरस के कुछ लक्षण महसूस हुए।

उसके बाद जब उन्‍होंने टेस्‍ट कराया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं। बताया जा रहा है एक्ट्रेस पहले खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर अपना इलाज करवा रही थीं, लेकिन सांस लेने की तकलीफ के चलते वह आईसीयू में भर्ती थीं, हालाँकि अब वह मौत को गले लगा चुकीं हैं। अभिलाषा एक मराठी अदाकारा भी थीं और उनके निधन से मराठी और बॉलीवुड में शोक की लहर है। अब एक्ट्रेस के फैंस और करीबी लोग उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर भावपूर्ण श्रद्धांजली दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा का बड़ा नाम हैं।

उन्होंने कई मराठी फिल्मों जैसे 'ते अठ दिवस', 'बायको देता का बायको', 'परवास' और 'तुझा माझा अरेंज मैरेज' में काम किया है। इसके अलावा हिंदी फिल्मों में अभिनेत्री 'छिछोरे' के अलावा 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'गुड न्यूज' और 'मलाल' जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं।

इंदौर: मालिक और कुत्ते ने नहीं किया कोरोना प्रोटोकॉल का पालन, पहुंचे जेल!

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- चुनाव ख़त्म, लूट फिर शुरू ।।।

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में ढेर किए 3 स्थानीय आतंकी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -