इस काम को लेकर Whatsapp की तलाश ख़त्म, अभिजीत बोस बने भारत के पहले कंट्री हेड
इस काम को लेकर Whatsapp की तलाश ख़त्म, अभिजीत बोस बने भारत के पहले कंट्री हेड
Share:

आखिरकार एक लंबे इंतजार के बाद वॉट्सऐप ने भारत में कंट्री हेड के तौर पर अभिजीत बोस को नियुक्त कर दिया है. आपको बता दें कि अब बोस भारत के पहले वॉट्सऐप हेड बन चुके हैं. भारत सरकार ने वॉट्सऐप से कुछ मांग की थी जिसमें कंट्री हेड की नियुक्ति शामिल थी, अतः अब बोस के रूप में यह तलाश पूरी हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक, अभिजीत अगले साल की शुरुआत से वॉट्सऐप ज्वॉइन कर लेंगे. 

इस मामले पर वॉट्सऐप ने एक स्टेटमेंट मे कहा है कि बोस कैलिफोर्निया के बाहर पहले कंट्री हेड होंगे और वो गुरूग्राम में काम करेंगे. वहीं इस मसले पर वॉट्सऐप चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर मैट का कहना है कि ‘वॉट्सऐप भारत को लेकर कमिटेड है. हम लगातार ऐसे प्रोडक्ट्स बनाएंगे जो भारत की तेजी से बढ़ती हुई डिजिटल इकॉनमी में लोगों को कनेक्ट करने में सक्षम हो 

वॉट्सऐप के एक अन्य बयान के मुताबिक एक सफल बिजनेसमैन के तौर पर बोस को पता है कि मीनिंगफुल पार्टनर्शिप कैसे की जाती है जो देश भर में बिजनेस कर सकें. आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों में भारत में व्हाट्सप्प पर भी असुरक्षा का माहौल रहा है. फेसबुक डाटा सेंधमारी जैसा खतरा व्हाट्सप्प में भी देखा गया था. भारत सरकार की मांग रही है कि कंपनी वॉट्सऐप से सेंड किए गए फेक मैसेज का ऑरिजिन पता लगाए. हालांकि प्राइवेसी का हवाला देते हुए कंपनी ने ऐसा करने से पहले ही मना किया है.

Mobikwik का नया कारनामा, अब की डिजिटल बीमा की घोषणा

हिंदुस्तान में आया redmi note 6 pro, कल ही 1 हजार रु की छूट के साथ यहां उपलब्ध

शाओमी ने उतारा नया स्मार्टफोन, कीमत जान काँप उठेंगे आप...

झूम उठे करोड़ों इंस्टा प्रेमी, कंपनी ने दिया यह बड़ा बयान

Amazon Black Friday Sale : जानिए क्या है यह ? 23 नवंबर से होगी इसकी शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -