हम अनुराग,करण जैसे लोगों को ठोक देंगे....
हम अनुराग,करण जैसे लोगों को ठोक देंगे....
Share:

जिस प्रकार से पूर्व में बॉलीवुड एक्टर सलमान के द्वारा पाकिस्तानी अभिनेताओ का पक्ष लेना उनके लिए नासूर साबित हुआ था व सभी ने सलमान को इसके लिए काफी बुरा भला भी कहा था. सलमान खान पर आगबबूला होते हुए सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने भी कहा था कि 'फवाद खान ने अपने मुल्क पाकिस्तान के प्रति सच्ची देशभक्ति दिखाई है, जबकि सलमान खान को अपने देश के लिए वफादारी दिखाने में शर्म आती है.'

अब एक बार फिर से अभिजीत ने अपने शब्दो के बाण में बॉलीवुड फिल्ममेकरों जिनमे शामिल है अनुराग कश्यप, करण जौहर व महेश भट्ट पर अपने शब्दो के तीखे बाण छोड़े है. करण, अनुराग व महेश पर बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश का गौरव हैं, हम अनुराग कश्यप, महेश भट्ट और करण जौहर जैसे एंटी इंडियन ब्रिगेड के लोगों को ठोक देंगे.

गौरतलब है की उरी के हमले के बाद से ही भारत में पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मो को बैन को लेकर आवाज उठी थी व करण,महेश तथा सलमान के साथ ही अनुराग ने इन पाकिस्तानी अभिनेताओ का सपोर्ट किया था. जिसके लिए अभिजीत ने इन लोगो को जमकर अपने मुखारबिंदु के अग्निबाण में लपेटा.  

‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में होगी इस खान की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -