'इंडियन आइडल' जीतकर छा गए थे अभिजीत, इस घटना के बाद हो गए इंडस्ट्री से गायब
'इंडियन आइडल' जीतकर छा गए थे अभिजीत, इस घटना के बाद हो गए इंडस्ट्री से गायब
Share:

'इंडियन आइडल' के पहले विजेता अभिजीत सावंत का आज 40वां जन्मदिन है। एक वक्त था जब अभिजीत के गाए गाने लोगों की जुबां पर दिन रात रहते थे हालाँकि आज अभिजीत लाइमलाइट से दूर हैं। आज वह गुमनामी की जिंदगी जी रहे है और बहुत कम लोगों को याद हैं। आप सभी को बता दें कि 'इंडियन आइडल' की शुरुआत साल 2005 में हुई थी और देश को अपना पहला 'इंडियन आइडल' अभिजीत सावंत ही मिला था। अभिजीत ने 130 प्रतिभागियों को कड़ी टक्कर देकर टॉप 11 में जगह बनाई और उसके बाद सभी को पीछे छोड़ ट्रॉफी पर कब्जा जमा डाला।

वहीं उसके बाद अभिजीत ने 'आपका अभिजीत' नाम से एलबम भी लॉन्च किया जिसका 'मोहब्बतें लुटाऊंगा गाना' आज तक सुपरहिट है। इस गाने के बाद अभिजीत का दूसरा एलबम 'जुनून' आया जो सुपर हिट रहा। वहीं इसके बाद तनुश्री दत्ता की फिल्म 'आशिक बनाया आपने' में उन्होंने 'मरजावां' गाना गाया जो भी सुपरहिट हुआ लेकिन इस गाने के बाद अभिजीत गायब हो गए। काफी समय बाद उन्हें उनकी पत्नी के साथ 'नच बलिए' सीजन 4 में देखा गया। वहीं उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि अभिजीत लाइमलाइट से दूर हो गए। जी दरअसल साल 2010 में अभिजीत अपने दोस्तों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। उस दौरान उनकी एक दोस्त की कार से स्कूटर पर जा रहे 2 लड़कों को टक्कर लग गई थी।

वहीं मौके पर मौजूद भीड़ ने अभिजीत को पीटना शुरू कर दिया और इसके बाद अभिजीत लाइमलाइट से दूर हो गए। फिलहाल अभिजीत सोशल साइट्स पर अपने फोटोज और वीडियो अपलोड करते हैं और आज उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

आर्यन संग गिरफ्तार अरबाज़ के पिता ने दिया चौकाने वाला बयान!

रिलीज हुआ फिल्म सनक का ट्रेलर, धमाकेदार अंदाज में दिखे विद्युत जामवाल

आर्यन खान ड्रग्स केस में हुआ नया खुलासा, NCB के हाथ लगी बड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -