आज कहां हैं 'इंडियन आइडल' के पहले विजेता अभिजीत सावंत?
आज कहां हैं 'इंडियन आइडल' के पहले विजेता अभिजीत सावंत?
Share:

जाने माने सिंगर अभिजीत सावंत टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी वर्ष 2004 में शो 'इंडियन आइडल' के पहले विजेता बने थे। देश का पहला रियलिटी शो होने के कारण अभिजीत को घर घर में पहचान मिली। उन्हें जिताने के लिए लिए लोगों ने जमकर मैसेज भेजकर उन्हें शो का विजेता बनाया। इतना ही नहीं उनकी पहली एल्बम मोहब्बते लुटाउंगा को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया। गानें के साथ साथ अभिजीत 'नज बलिए' में भी अपना डांस का जलवा दिखा चुके हैं। वहीं इंडियन आइडल आज भी लोगों की पहली पसंद रहता है मगर क्या आपको पता है इस शो के पहले सीजन का विनर अभिजीत आजकल कहां है तथा  क्या कर रहा है? आज अभिजीत सावंत का जन्मदिन है इस अवसर पर जानिए उनसे जुड़ी ये बातें...

'इंडियन आइडल' जीतने के पश्चात् अभिजीत सावंत का पहला सोलो एल्बल 'आप का अभिजीत' सोनी ने निकाला। इसका एक गाना 'मुहब्बतें लुटाऊंगा' बहुत मशहूर हुआ। तत्पश्चात, अभिजीत का दूसरा एलबम 'जुनून' भी हिट रहा। फिर इमरान हाशमी की फिल्म 'आशिक बनाया आपने' का 'मरजावां गाना भी गाया मगर उसके बाद वह गायब से ही रहे।

वही गाने में कुछ कमाल न दिखा पाने के बाद अभिजीत एवं उनकी वाईफ शिल्पा डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' (सीजन 4) में नजर आए। इस शो में पब्लिक को उनका डांस कुछ रास नहीं आया। इसके बाद अभिजीत ने फिल्म 'लॉटरी' में काम किया, जो कि एक सुपरफ्लॉफ रही। वर्ष 2010 में अभिजीत सावंत को लोगों से सड़क पर मार भी खानी पड़ी। दरअसल, उनकी दोस्त एवं गायक प्राजक्ता शुक्रे ने अपनी कार से एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी। तत्पश्चात, पब्लिक ने कार में सवार अभिजीत सावंत की पिटाई कर दी। आज अभिजीत छोटे-मोटे स्टेज शोज करते नजर आते हैं। बॉलीवुड में उन्होंने ने कई बार अपना भाग्य आजमाने का प्रयास किया मगर लोगों को उनकी सिंगिंग रास नहीं आई। 

'पैदा होते ही क्यों मेरे घर में मातम छाया था', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

मुनव्वर फारुकी ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा, वीडियो शेयर कर खुद बताई वजह

गौतम को ‘सस्ता ऋतिक’ कहकर लोगों ने दे डाली ये धमकी, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -